Placeholder canvas

IPL 2022: इन 4 खिलाड़ियों के PUNJAB KINGS में आने से प्रीति जिंटा बनी ख़िताब की सबसे बड़ी दांवेदार

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत 26 मार्च से कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होने वाली है। 27 मार्च को PUNJAB KINGS की टीम अपना मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ खेलेगी। इस मुकाबले के लिए टीम की ऑनर में से एक बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा काफी उत्साहित नजर आ रही हैं।

पिछले साल केएल राहुल की कप्तानी में PUNJAB KINGSकुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि उन्होंने बल्ले से पूरा समर्थन किया था। लेकिन टीम ने रिटेन नही किया। अब मयंक अग्रवाल इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत 26 मार्च से कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होने वाली है। 27 मार्च को PUNJAB KINGS के साथ लीडरशिप की शुरुआत करेंगे। लेकिन इसी के साथ ये चार खिलाड़ी टीम में हर्ष का कारण है। जानिए कौन खिलाड़ी है…

 शिखर धवन ( Shikhar Dhawan)

शिखर धवन

मयंक अग्रवाल की अगुवाई में शिखर धवन ( Shikhar Dhawan) PUNJAB KINGS के साथ उनके अंडर में खेलते नजर आएंगे। शिखर धवन ( Shikhar Dhawan) को 8 करोड़ ओर 25 लाख की कीमत के साथ उन्हें अपनी टीम में लिया है। शिखर धवन एक सलामी बल्लेबाज के तौर पर सलामी बल्लेबाजी में केएल राहुल की कमी पूरी करते नजर आयेगी। 2021 में आईपीएल के सीजन में शिखर धवन ( Shikhar Dhawan) ने कुल 380 रन बनाए है। जिसमें तीन अर्धशतक भी शमिल है।

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow)

जॉनी बैरेस्टो

मयंक अग्रवाल की कप्तानी में जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) PUNJAB KINGS के लिए काफी अच्छे खिलाड़ी साबित हो सकते है। जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को टी20 फॉर्मेट का स्पेशलिस्ट कहा जाता है। जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को पंजाब टीम ने 6 करोड़ 25 लाख के साथ अपने साथ जोड़ा है। जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने आईपीएल 2021 सीजन के सात मैच में 248 रन बनाए हैं।

कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada)

rabada dhawan

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) पंजाब टीम का हिस्सा है। कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) को PUNJAB KINGS ने 9 करोड़ ओर 25 लाख अपने साथ जोड़ा है। कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) पंजाब टीम के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी साबित होंगे। हाल में उन्होंने नेशनल टीम में कमाल का प्रदर्शन किया है। कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) आईपीएल में 50 मैच में 76 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

ALSO READ:IPL 2022: DELHI CAPITALS के ओपनर पृथ्वी शॉ हुए यो यो टेस्ट में फेल, क्या अब नहीं खेल पाएंगे आईपीएल? जानिए

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma)

संदीप शर्मा

PUNJAB KINGS ने मेगा ऑक्शन में संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को अपने साथ जोड़कर कम कीमत में अच्छा खिलाड़ी अपने नाम कर लिया है। संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को पंजाब टीम ने मात्र 50 लाख में अपने नाम किया है। लेकिन वो टीम में मुख्य गेंदबाज की भूमिका निभाने में पूरी तरह से सक्षम है। कप्तान मयंक अग्रवाल उन्हे अपनी प्लेइंग 11 का हिसा जरूर बनायेगे ऐसा माना जा रहा है।

ALSO READ:ICC ने जारी की ताजा टेस्ट रैंकिंग, जसप्रीत बुमराह ने लगायी जबरदस्त छलांग, कोहली और जडेजा का हुआ नुकसान