Placeholder canvas

IPL 2022: प्रसिद्ध कृष्णा के लिए आईपीएल नीलामी में भीड़ गईं राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट, इस टीम ने 10 गुना कीमत पर खरीदा

by Abhinav Srivastava
PRASIDH KRISHNA

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) भी हिस्सा ले रहे थे. कृष्णा ने अपना नाम 1 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन कोलकाता नाईट राइडर्स (KOLKATA KNIGHT RIDERS) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी प्रसिद्ध कृष्णा

PRASIDH KRISHNA

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) ने अब तक आईपीएल (IPL) में 34 मैच खेले हैं. जिस दौरान उन्होंने 38.4 के औसत से 30 विकेट अपने नाम किया है. इस दौरान इनकी इकॉनमी रेट 9.27 का रहा है. इस दौरान उनका स्ट्रॉइक रेट 24.87 का रहा है. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 30 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया है.

प्रसिद्ध के पास लगातार 145+ KMPH की गति से गेंदबाजी करने से क्षंमता रखते हैं. जिसके कारण ही वो बांउसर गेंदो को इस्तेमाल कर रहे हैं. हाल में ही वो भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के प्रमुख गेंदबाज बनने की तरफ बढ़ रहे हैं. जिसके कारण ही इस खिलाड़ी पर कई टीमें दांव खेलने का प्रयास कर रही है.

राजस्थान की टीम ने PRASIDH KRISHNA को 10 करोड़ देकर खरीदा

PRASIDH KRISHNA

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) को अब राजस्थान रॉयल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 10 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा तेज गेंदबाज की जरूरत थी. जो तेज गति से गेंदबाजी करने के अलावा पॉवरप्ले में विकेट निकाल सके.

जिसके कारण ही कृष्णा पर इस टीम ने दांव खेला है. राजस्थान के अलावा कृष्णा के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन राजस्थान ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. प्रसिद्ध कृष्णा (PRASIDH KRISHNA) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00