Placeholder canvas

IPL 2022: जॉनी बैरेस्टो को इस टीम ने 6.75 करोड़ की बड़ी रकम देकर खरीदा, इस भूमिका में आयेंगे नजर

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर इंग्लैंड के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बैरेस्टो (JONNY BAIRSTOW) भी हिस्सा ले रहे थे. बैरेस्टो ने अपना नाम 1.5 करोड़ की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. वो अपना पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद (SUNRISERS HYDERABAD) के लिए खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया था.

शानदार रिकॉर्ड ऱखते हैं अनुभवी JONNY BAIRSTOW

JONNY BAIRSTOW

इंग्लैंड टीम (ENGLAND TEAM) के अनुभवी विकेटकीपर और सलामी बल्लेबाज जॉनी बैरेस्टो (JONNY BAIRSTOW) ने अब तक आईपीएल में 28 मैच खेले हैं. जहाँ पर उन्होंने 41.52 के बेहद शानदार औसत से 1038 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 1 शतक और 7 अर्धशतक भी लगाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्रॉइक रेट 142.19 का रहा है. इस दौरान वो 3 बार नाबाद लौटे हैं.

इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 114 का रहा है. इस दौरान उनके बल्ले से 99 चौके और 46 छक्के लगाए हैं. जॉनी बैरेस्टो ने अब तक बतौर सलामी बल्लेबाज आईपीएल (IPL) में अपनी अलग छाप छोड़ी है. वहीं बतौर विकेटकीपर भी उनकी भूमिका बेहद अहम नजर आ रही है. जिसके कारण ही कई टीमों ने उनपर दांव खेला.

ALSO READ: IPL 2022: विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने करोड़ो की रकम में खरीदा, मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

पंजाब किंग्स की टीम ने जॉनी बैरेस्टो को 6.75 करोड़ देकर खरीदा

Jonny-Bairstow

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बैरेस्टो (JONNY BAIRSTOW) को अब पंजाब किंग्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 6.75 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज की जरूरत थी. जो सलामी बल्लेबाजी भी करते हुए तेजी से रन बना सके.

जिसके कारण ही बैरेस्टो पर इस टीम ने दांव खेला है. पंजाब के अलावा बैरेस्टो के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन पंजाब ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. जॉनी बैरेस्टो (JONNY BAIRSTOW) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ: NICHOLAS POORAN के लिए अपना सब कुछ लुटाने को तैयार हैदराबाद और पंजाब, इतने करोड़ में सनराइजर्स हैदराबाद ने मारी अंतिम बाजी