Placeholder canvas

IPL 2022:करोड़ो खर्च कर दो दुश्मन खिलाड़ी को लखनऊ टीम ने किया शामिल, गौतम गंभीर ने बताया कैसे करेंगे दोनों को मैनेज

by POONAM NISHAD
Krunal-Pandya-and-Deepak-Hooda

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वे संस्करण में लखनऊ टीम ( Lucknow Super Giants) टीम ने कुल 25 खिलाड़ियों को खरीदा है। इसी टीम में दो ऐसे ऑलराउंडर भी शमिल हो गए हैं। जिनकी आपस में बिलकुल भी नहीं पटती है। कृणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच मतभेद ये बात पिछले घरेलू सीरीज में जगजाहिर हो चुकी है। लेकिन फिर भी आईपीएल की नई टीम लखनऊ ने इन दोनों खिलाड़ियों को एक साथ अपनी स्क्वाड का हिस्सा बनाया है। जिसपर टीम के मेंटर गौतम गंभीर ( Gautam Ganbhir) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

टीम में दोस्त होना जरूरी नही है बल्कि…

IPL

लखनऊ सुपरजायंट्स ( Lucknow Super Giants) की ओर से उनके मेंटर गौतम गंभीर ( Gautam Ganbhir) ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीम में दो खिलाड़ियों का दोस्त होना जरूरी है। बल्कि प्रोफेशनल होना जरूरी है। उन्होंने कहा,

” मैंने काफी लंबे समय तक क्रिकेट का खेल खेला है। हर बार टीम में खेलने वाले लोग मेरे दोस्त नही होते थे। लेकिन टीम के लिहाज से हम बेहतर करने की कोशिश करते थे। टीम में अगर सिर्फ दोस्तों को रख भी लिया जाए तब भी जीत की कोई गारंटी नहीं है। अच्छा माहौल मिलेगा तो अच्छा रहेगा, हर परेशानी को बातचीत से सुलझाया जा सकता है”।

ALSO READ:IPL 2022: नीलामी के बाद PUNJAB KINGS को मिला कप्तान, पहली बार आईपीएल खिताब जीता रचेगा इतिहास!

ये था मतभेद का कारण

Krunal-Pandya-and-Deepak-Hooda

 

दीपक हुड्डा ( Deepak Hudda) और कृणाल पांड्या ( Krunal Pandya) पिछले सीजन सैय्यद  मुश्ताक अली ट्रॉफी ( Syed Mushtaq Ali Trophy) के बड़ौदा टीम के सदस्य थे। जिसमे कृणाल पांड्या टीम के कप्तान थे। जिसपर दीपक हुड्डा ने कृणाल पांड्या के लगातार अपशब्द कहने की बात कही थी। जिसके बाद कृणाल पांड्या ने बड़ौदा टीम की कप्तानी और वहां से खेलना बंद कर दिया था। साथ ही राजस्थान टीम से खेलना शुरू कर दिया।

करोड़ो में खरीदा दोनों खिलाड़ियों को

लखनऊ सुपर जायंट्स ( Lucknow Super Giants) ने कृणाल पांड्या को 8.25 करोड़ में खरीदा है। वहीं दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ में खरीदा है।

ALSO READ:IPL 2022: आखिरकार इंतेजार हुआ ख़त्म, RCB को मिला अपना नया कप्तान, CSK को दिला चुका है खिताब

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00