PSL

पाकिस्तान में इस समय लीग टूर्नामेंट चल रहा है। पाकिस्तान सुपर लीग PSL के मैच खेले जा रहें हैं। पाकिस्तान प्रीमियर लीग PSL के एक मैच में खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी के साथ फूहड़पन नजर आया। जिसमें एक खिलाड़ी द्वारा छक्के के जवाब में अभद्र इशारा किया गया। साथ ही इसे पुरानी बात का बदला भी कहा जा रहा है। जानिए क्या है पूरा मामला….

बेन कटिंग और सोहेल तनवीर के बीच एक फिर मैदान पर भिड़त

बेन कटिंग

पाकिस्तान सुपर लीग PSL के दौरान ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन कटिंग (Ben Cutting) और पाकिस्तान के गेंदबाज सोहेल तनवीर ( Sohail Tanvir) के बीच सार्वजनिक रूप से एक बार फिर भिड़त सामने आई। PSL में पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच लीग का 22वा मुकाबला खेला गया। जिसमें पेशावर जाल्मी ने 24 रन से विरोधी टीम को हराकर टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच में बेन कटिंग और सोहेल तनवीर ( Sohail Tanvir) के बीच का विवाद चर्चा का विषय बन गया।

यहां देखें वीडियो

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज बेन कटिंग ने 14 गेंदों पर 36 रन की धमाकेदार पारी खेली और गेंदबाज Sohail Tanvir को दो छक्के लगाकर 2018 में सोहेल तनवीर द्वारा किया मिडिल फिंगर एक्शन दोहराया। जोकि चर्चा का विषय बन गया।

2018 में पाकिस्तान गेंदबाज के एक्शन का बदला PSL में

बेन कटिंग

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज Ben Cutting ने Sohail Tanvir को मिडिल फिंगर दिखाई। जिसको सार्वजनिक रूप से किसी को दिखाना काफी गलत करार दिया जाता है। लेकिन लाइव मैच के बीच में उन्होंने 2018 में पाकिस्तानी गेंदबाज द्वारा किए एक्शन का जवाब था। जोकि 2018 पाकिस्तान प्रीमियर लीग में गेंदबाज सोहेल तनवीर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बैन कटिंग को आउट करने के बाद ऐसा ही इशारा किया था।

ALSO READ:IPL 2022: इधर आईपीएल नीलामी में लगी करोड़ो की बोली, उधर बीच PSL से तुरंत नाम लिया वापस

पेशावर जाल्मी ने 24 रन दर्ज की जीत

PCL के 22वें मैच में पेशावर जाल्मी PZ ( Peshawar Zalmi) ने अपनी चौथी जीत क्वेटा ग्लैडिएटर्स ( Quetta Gladiators) को 24 रन से हराकर दर्ज की। इस मैच में PZ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 185 बनाए। जिसके जवाब में विरोधी टीम रन नही बना पाई और 24 रन से मुकाबले को गवा दिया। इस दौरान इंडियन प्रीमियर लीग IPL में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ( Liam Livingstone) अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

ALSO READ:IPL 2022: नीलामी के बाद PUNJAB KINGS को मिला कप्तान, पहली बार आईपीएल खिताब जीता रचेगा इतिहास!