दिनेश कार्तिक हिट

IPL 2022 में 16 अप्रैल को डबल हेडर मुकाबले में दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर बैगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के बीच खेला गया. इस मैच में दिल्ली की टीम ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी का फ़ैसला किया. इसके बाद पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी RCB की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 189 रनों का स्कोर बनाया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने पूरे 20 ओवर खेलने के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 173 रन ही बना सकी और 16 रन से मैच हार गई. दिल्ली कैपिटल्स की टीम में फिनिशर रोल निभाने वाला कोई नहीं मिला डेविड वार्नर के आउट होते मैच एक तरफ़ा होता गया. ऋषभ पंत भी अपनी पारी को अंत तक नहीं ले जा पा रहे है .

दिनेश कार्तिक

वही RCB के तरफ से दिनेश कार्तिक हर मैच में टीम के बेस्ट फिनिशर साबित हो रहे है. बैंगलोर की ओर से लगतार बेहतरीन पारी खेलने के बाद फैन्स में उनके लिए फिर जगह बना ली है अब सोशल मीडिया पर उनका ही लहर है . बता दें मैच में बंगलदेश बॉलर पारी का 18वां ओवर लेकर आए मुस्ताफिजुर रहमान का स्वागत कार्तिक ने चौके के साथ स्वागत किया है। इसके बाद उन्होंने तीन चौके और दो गगनचुंबी छक्के लगाए। मुस्ताफिजुर के इस ओवर से कार्तिक ने कुल 28 रन बटोरे। इस दौरान उन्होंने 26 गेंदों पर अर्धशतक भी पूरा किया इसी साल टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारतीय टीम में बतौर फिनिशर दिनेश कार्तिक को शामिल करने की मांग की जा रही है. आइये देखते है तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन ….

ALSO READ:LSG vs MI: ‘ला तू पैसा वापस कर मेरा’ अंबानी के 15 करोड़ बर्बाद करने पर ईशान किशन का जमकर उड़ा मजाक, देखें मीम्स का भण्डार