Placeholder canvas

IPL 2022 : महेंद्र सिंह धोनी को मिला दीपक चाहर का विकल्प, दुनिया का सबसे घातक गेंदबाज लेगा CSK में उनकी जगह

IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग के 15वे सीजन का आयोजन 26 मार्च को होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 26 मार्च को धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोट के कारण आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के आगामी मैचों से बाहर रह सकते हैं। जिस कारण यह तीन गेंदबाज चेन्नई सुपर किंग्स में प्लेइंग इलेवन के लिए मुख्य दावेदार माने जा रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चहर को मेगा नीलामी में 14 करोड़ रुपयों में खरीदा था।

यह कीवी तेज गेंदबाज है रेस में आगे

adam milne

न्यूजीलैंड के सबसे तेज घातक गेंदबाजों में से एक एडम मिल्ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर एक विश्वस्तरीय गेंदबाज बने हुए हैं। जिस कारण यहां चेन्नई सुपर किंग्स में दीपक चहर की जगह पर गेंदबाजी के लिए मुख्य दावेदार माने जा रहे हैं। क्योंकि यह गेंदबाज किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी कराने के लिए माहिर है।

एडम मिल्ने ने अभी तक आईपीएल में सिर्फ 9 मैच खेले हैं। जिनमें उन्होंने कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। लेकिन उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है।

ALSO READ: IPL 2022: पहले मैच के लिए मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन आई सामने, इन नये चेहरों को मौका, देखें लेगा हार्दिक और क्रुनाल की जगह

इंग्लैंड की तरफ से खेलने वाला यह तेज गेंदबाज भी है मुख्य दावेदार

chris jordan ipl

वेस्टइंडीज में जन्मे इंग्लैंड के तेज घातक गेंदबाजों में से एक क्रिस जॉर्डन अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड को कई मैचों में जीत दिलाई है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की जगह पर चेन्नई सुपर किंग्स तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन को अपने साथ टीम में शामिल करना पसंद करेगी। क्रिस जॉर्डन अंतिम ओवरों में बहुत ही घातक गेंदबाजी कर बल्लेबाजों को काफी परेशान करते हैं।

यह भारतीय खिलाड़ी भी हैं रेस में शामिल

IPL 2022 : धोनी की अगुवाई वाली टीम तेज गेंदबाज दीपक चाहर की जगह इन तीन गेंदबाजों में से किसी एक गेंदबाज को प्लेइंग 11 में कर सकती है शामिल

तुषार देशपांडे चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से दीपक चहर की जगह पर गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। तुषार देशपांडे एक भारतीय क्रिकेटर हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी 2016-17 में 6 अक्टूबर 2016 को मुंबई के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया। जबकि उन्होंने 19 सितंबर 2018 को विजय हजारे ट्रॉफी 2018-19 में मुंबई के लिए अपने लिस्ट ए करियर की शुरुआत की।

ये भी पढ़ें-Ajay Devgan की छोटी बेटी ‘अनु’ अब हो गई है काफी बड़ी और खूबसूरत, सामने आई तस्वीरें…