Placeholder canvas

Ajay Devgan की छोटी बेटी ‘अनु’ अब हो गई है काफी बड़ी और खूबसूरत, सामने आई तस्वीरें…

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन( Ajay Devgan) ने कई सुपरहिट फिल्मे की हैं। अजय देवगन (Ajay Devgan) की एक फिल्म ‘दृश्यम’ थी जो 2015 में रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ श्रिया सरन (Shriya Saran) और तब्बू (Tabu) नजर आए थे। इस फिल्म में श्रिया सरन (Shriya Saran) और अजय देवगन( Ajay Devgan) ने लीड रोल किया था। अजय देवगन और श्रिया सरन की यह फिल्म ‘दृश्यम’  काफी पसंद की गई थी और सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्म निकली थी। इसमें हर कलाकार की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

इसमें अजय देवगन और श्रिया सरन के बच्चों के किरदार को भी काफी पसंद किया गया था, इनकी एक्टिंग भी काफी सुर्खियों में बनी रही। इस फिल्म में अजय देवगन और श्रिया सरन की एक बेटी भी थी, जिसका नाम अनु था,  जिसकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। क्या अब आपको पता है कि अनु अब कितनी बड़ी हो गई हैं और वह अब रियल लाइफ में कैसी दिखती हैं आइए जानते हैं।

अनु की लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल

Ajay Devgan's daughter
अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली मृणाल जाधव (Mrunal Jadhav) अब काफी बड़ी हो गई हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं, जिन्हें देखकर लोग काफी हैरान हैं कि अनु (Anu)अब इतनी खूबसूरत दिखती हैं। मृणाल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म में मृणाल की एक्टिंग को काफी सराहा गया था, इतनी छोटी सी उम्र में इतनी अच्छी एक्टिंग करना कोई छोटी बात नहीं है। अनु अब इतनी खूबसूरत हो गई हैं कि खूबसूरती में अच्छे अच्छों को मात दे रही हैं।

ALSO READ: पटौदी खानदान की बेगम करीना कपूर ने नहीं मनाया होली, सैफ अली खान को छोड़ इनके साथ सुमंद्र किनारे मस्ती करती आईं नजर

अनु हाथ में माइक लिए आ रही हैं नजर

अनु

अनु उर्फ मृणाल की जो तस्वीरें सामने आई है उनमें साफ देखा जा सकता है कि अनु ने हाथों में माइक पकड़ रखी है यह तस्वीरें उनकी किसी इंटरव्यू के दौरान की लग रही है। इन तस्वीरों में मृणाल काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में मृणाल ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और उन्होंने मेकअप भी कर रखा है उनका यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है ।अनु को इन तस्वीरों में पहचान पाना बेहद मुश्किल लग रहा है क्योंकि अनु अब काफी ख़ूबसूरत और ग्लैमरस हो गई है।

Read more- सैफ अली खान के साथ गाली गलौज पर उतरे Harbhajan Singh, वीडियो वायरल