Urfi Javed

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा और सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उर्फी जावेद सबसे ज्यादा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं, कभी-कभी इसी ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोल हो जाती हैं। उर्फी जावेद ने होली पर काफी इंजॉय किया है और उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को बधाई दी है। ऊर्फी जावेद ने होली पर कुछ ऐसे कपड़े पहन रखे जिसके कारण वह ट्रोल होती नजर आ रही हैं

बैकलेस कुर्ता पहन मचाया तहलका

Urfi Javed holi

उर्फी जावेद ने इस वीडियो में होली पर सफेद कलर का बैकलेस कुर्ता पहन रखा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही वह कैमरे की तरफ मुड़ती है तो उनके कुर्ते के फ्रंट में एक बड़ा सा कट नजर आता है। उन्होंने इस वीडियो में हाथों में गुलाल दे रखा है और वह अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और अपने चाहने वालों को होली की बधाइयां दी हैं।

उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद अपने इस वीडियो के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। लोग अलग अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

यूजर्स ने जमकर लगाई Urfi Javed को फटकार

Urfi Javed  contro

ऊर्फी जावेद के इस वीडियो को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो कई लोगों ने जमकर फटकार लगा रहे हैं। ऊर्फी जावेद अपने इस ड्रेस के कारण ट्रोल होती नजर आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हद हो गई यार’, तो दूसरे ने लिखा ,’बकवास’ तो किसी ने लिखा, ‘हमने सोचा सुधर गई है, लेकिन फिर देखा अच्छा सामने है’।

ALSO READ: Ajay Devgan की छोटी बेटी ‘अनु’ अब हो गई है काफी बड़ी और खूबसूरत, सामने आई तस्वीरें…

ऐसे अलग अलग तरीके के कमेंट इनके इस वीडियो पर आ रहे हैं कई लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कोई इन्हें ट्रोल कर रहा है यह पहली बार नहीं हुआ है कि उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई है, इससे पहले भी उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

Read more-KAJOL नहीं है Ajay Devgn की पहली प्यार, काजोल के अलावा इन 5 अभिनेत्रियों के साथ रहा अफेयर