Ravindra-Jadeja-and-MS-Dhoni

IPL 2022 में 12 अप्रैल को चेन्नई का मुकाबला बैंगलोर से होने वाला है. रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का ये सीजन अब तक का सबसे बेकार सीजन रह है. लगातार मिल रही हार से निराश CSK टीम में चोटिल खिलाड़ियों ने भी समस्या बढ़ा दी है. ऐसे में बैंगलोर मैच से पहले CSK को IPL 2022 एक बहुत बड़ा झटका लग सकता है.

टीम का दिग्गज खिलाड़ी दीपक चाहर हुए बाहर

दीपक चाहर

दरसल, चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे घातक खिलाड़ी दीपक चाहर IPL 2022 में वापसी की संभानवाएं लगभग खत्‍म होती नजर आ रही है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के घातक गेंदबाज दीपक को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान एक और चोट लग गई. चाहर फरवरी में पैर में लगी चोट से उबरने के लिए एनसीए गए थे, मगर वहां उनकी पीठ में भी चोट लग गयी .

सूत्रों ने अनुसार चाहर को एनसीए में रिहैबिलिटेशन के दौरान एक और चोट लग गयी है. वो एक महीने से अधिक समय से एनसीए में हैं, जहां वह फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान पैर में लगी चोट से उबरने के लिए गए थे.

डूब गए CSK के 14  करोड़!

केकेआर के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिला दीपक चाहर का विकल्प, ये घातक गेंदबाज लेगा उनकी जगह
DEEPAK CHAHAR IPL 2022

बता दें, IPL मेगा ऑक्शन 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक चाहर को 14 करोड़ की मोटी रकम ख़रीदा था.और फ्रेंचाइजी दावा कर रही थी कि वो अप्रैल के दूसरे हफ्ते से पहले ही फिट हो जाएंगे, मगर अब उनकी चोट की गंभीरता को देखते हुए उनके IPL 2022 का हिस्सा बनाना संभव नहीं लगता है.चोट की वजह से ही वह श्रीलंका के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं रहे थे.

ALSO READ:IPL 2022: लाइव मैच में तमीज भूले कप्तान हार्दिक पांड्या, इस सीनियर खिलाड़ी को लगाई लताड़ तो भड़के फैन्स बोले ‘कृनाल पांड्या का ही भाई है न’

CSK LOST

वही लगातार हार रही CSK के लिए एक बड़ा झटका लगा है उनके आने पर टीम का प्रदर्शन दमदार हो जायेगा ऐसा सभी को आशा था लेकिन अब होता हुआ नहीं दिख रहा है. ऐसे रविन्द्र जडेजा उनके जगह किस रिप्लेसमेंट को देखेंगे ये गौर करने वाली बात होगी.

बता दें, आज चेन्नई सुपर किंग्स अपना पांचवां मुकाबला बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी. लगतार 4 मुकाबले हारने के बाद जडेजा की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे थे. अब ऐसे यह मैच जीत का चेन्नई को अपने आप को इस टूर्नामेंट में बने रहना होगा.

ALSO READ:IPL 2022: हैदरबाद के जीत के बाद कप्तान केन विलियमसन को लगा बड़ा झटका, टीम का सबसे घातक ऑलराउंडर हुआ बाहर