मंयक अग्रवाल ने शिखर धवन को नहीं बल्कि इन 2 खिलाड़ियो को दिया जीत का श्रेय, अगले मैच में बदलाव के दिए संकेत
मंयक अग्रवाल ने शिखर धवन को नहीं बल्कि इन 2 खिलाड़ियो को दिया जीत का श्रेय, अगले मैच में बदलाव के दिए संकेत

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को IPL 2022 के 32वें मैच में 9 विकेट से हरा दिया। पंजाब की ओर से रखे गए 116 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने 10.3 ओवर में 1 विकेट खोकर 119 रन बनाए।

इससे पहले, पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 115 रन बनाए थे। यह मैच मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। दिल्ली की 6 मैचों में यह तीसरी जीत है।

हार के बाद मयंक अग्रवाल ने खुद को भी माना जिम्मेदार 

मयंक अग्रवाल

चोट के बाद इस मैच में मयंक अग्रवाल की वापसी हुई। इस मैच में अपनी टीम के बाली खिलाड़ियों की तरह वह खुद भी कुछ खास नही कर सके। हार के बाद मयंक अग्रवाल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा,

“यह एक कठिन दिन है, हमारे लिए भूलने का दिन है, आगे बढ़ने के लिए सबसे अच्छा है और खेल में बहुत ज्यादा नहीं सोचना है। हमने अच्छी बल्लेबाजी और गेंदबाजी नहीं की, हमें बस आज से आगे बढ़ने की जरूरत है। हम बहुत जल्दी कई विकेट गंवा रहे हैं, यह चिंता का विषय है। ज्यादा नहीं रहना चाहते, अगर हम ऐसा करेंगे तो बहुत सारी निगेटिव बातें सामने आएंगी। कुल मिलाकर लगभग 180 प्रतिस्पर्धी हो सकते थे। अंत में, मैं स्पिनरों के लिए कुछ ओवर जल्दी दे सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।”

ALSO READ:IPL 2022 Purple Cap Update: पर्पल कैप के नजदीक पहुंचा ये विदेशी गेंदबाज, लेकिन भारतीय गेंदबाजों का टॉप 3 में दबदबा अभी भी कायम

डेविड वार्नर ने लगाई अर्धशतक की हैट्रिक

डेविड वॉर्नर ने पंजाब के खिलाफ नाबाद 60 रन बनाए। वॉर्नर ने इस मैच में इस सीजन अपनी अर्धशतकों की हैट्रिक पूरी की। इससे पहले उन्होंने केकेआर और आरसीबी के खिलाफ भी अर्धशतक जमाए थे। 

11वें ओवर की तीसरी गेंद पर चौका मार के डेविड वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाई। 116 रनों के लक्ष्य को दिल्ली ने सिर्फ एक विकेट खोकर 10.3 ओवरों में हासिल कर लिया। लगातार हारों के बाद दिल्ली ने अपनी तीसरी जीत हासिल की। वही, पंजाब के भी 6 अंक है और उन्होंने अपने बाकी चार मैच हारे हैं। 

ALSO READ:IPL 2022: PBKS vs DC: ‘ये BCCI ने क्या मजाक बना रखा है’ ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ को लेकर भड़के फैंस, BCCI को सुनाई खूब खरी-खोटी