KULDEEP YADAV SHARE PLAYER OF MATCH

IPL 2022 में 32वां मुकाबला  दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. टीम में कोरोना के प्रकोप से काफी मुश्किलों के बाद दिल्ली की टीम मैदान पर उतरी. और पंजाब के खिलाफ दिखा दी उसने हिम्मत नहीं हारी बल्कि गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से पंजाब की कमर तोड़ दी.

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ( DC) ने पंजाब किंग्स ( PBKS) को 57 गेंद पहले ही 9 विकेट से मात दे दी। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय किया जिसे उनके गेंदबाजों ने सही साबित किया। मैच में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने 29 ओवर्स में पंजाब किंग्स को 115 के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया. इस जीत के हीरो रहे डेविड वार्नर ने ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी की.

‘प्लेयर ऑफ द मैच’ को लेकर हुआ विवाद

कुलदीप यादव

वही गेंदबाजी में कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने 2 -2 विकेट लिए अक्षर पटेल ने 4 ओवर में 10 रन देकर 2 विकेट चटकाए. वह दोनों विकेट पंजाब के खतरनाक फॉर्म में लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा जैसे खतरनाक बल्लेबाज का हासिल किया. वही कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. उन्होंने कगिसो रबाडा और नाथान एलिस का विकेट हासिल किया जिसे लेकर फैन्स भड़क गए और प्लेयर ऑफ द मैच नियम पूछने लगे . अक्षर पटेल का शानादर इकोनोमिकल गेंदबाजी और खतरनाक बल्लेबाज को आउट करने के बाद भी उनको प्लेयर ऑफ द मैच नहीं मिला. जिसे सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया…आइये देखते है सोशल मीडिया रिएक्शन …

ALSO READ:IPL 2022 Points Tables: 31वें मैच के बाद साफ़ हुआ आईपीएल प्लेऑफ का समीकरण, पक्की हुई इन 4 टीमों की जगह!

Published on April 21, 2022 2:14 am