Placeholder canvas

IND vs WI: दूसरे वनडे मैच में बदल जाएगी भारतीय टीम की सलामी जोड़ी, अब यह दिग्गज करेंगे ओपनिंग

IND vs WI: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत लिया. अब सीरीज का दूसरा मुकाबला भी इसी मैदान पर 9 फरवरी को खेला जाएगा. जहाँ पर भारतीय टीम (INDIAN TEAM) की सलामी जोड़ी में बड़ा बदलाव नजर आ सकता है. कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) का जोड़ीदार अहमदाबाद के मैदान पर दूसरे वनडे मैच में बदल सकता है.

भारतीय टीम करेगी सलामी बल्लेबाजी में बड़ा बदलाव

ROHIT SHARMA

अहमदाबाद के मैदान पर खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) का सलामी बल्लेबाज के रूप में नजर आना तय है. पिछले मैच में 51 गेंदो पर 60 रनों की आक्रामक पारी खेली थी. जिसे दूसरे वनडे मैच में वो बरकरार रखने का प्रयास करेंगे. लेकिन पिछले मैच में उनके जोड़ीदार के रूप में नजर आए ईशान किशन (ISHAN KISHAN) को अब दूसरे मैच में मौका मिलना मुश्किल है.

दरअसल कोविड की वजह से पहला मैच नहीं खेले अनुभवी शिखर धवन और रितुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) अभी तक उभर नहीं पाए हैं. वो तीसरे वनडे मैच में चयन के लिए उपलब्ध हो सकते हैं. लेकिन ऐसे में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के कप्तान रोहित शर्मा के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है. लेकिन दूसरे वनडे मैच में उपकप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) बतौर सलामी बल्लेबाज नजर आने वाले हैं.

ALSO READ:IND vs WI: रोहित शर्मा का यह पसंदीदा खिलाड़ी खत्म कर देगा धवन का करियर, पहले ही मौके में बन गया टीम के लिए अहम

रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी है शानदार

ROHIT SHARMA

बात करें अगर रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और केएल राहुल (KL RAHUL) की जोड़ी की तो वो भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के लिए बेहद सफल रहे हैं. भले ही बात करें टी20 या वनडे क्रिकेट की तो टीम को जीत दिलाया है. शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) की गैरमौजूदगी में इस जोड़ी ने लगातार सफलता हासिल की है. वनडे विश्व कप 2019 (WORLD CUP 2019) में भी इस जोड़ी ने सफलता दिलाई थी. ऐसे में अगर इस मैच की बात करें तो टीम के कप्तान और उपकप्तान पर जिम्मेदारी होगी कि वो टीम को बहुत अच्छी शुरूआत दे सकते हैं.

ALSO READ:IND vs WI: दूसरे वनडे में रोहित शर्मा ईशान किशन को बाहर कर इस दिग्गज को देंगे टीम में एंट्री, क्लीन स्वीप की पूरी है तैयारी