Placeholder canvas

Duleep Trophy 2023: भारत के इस खिलाड़ी को लगी चोट, BCCI को अंतिम वक्त में करना पड़ा रिप्लेसमेंट का ऐलान

भारत के घरेलू सर्किट में दिलीप ट्राॅफी खेला जा रहा है. दिलीप ट्राॅफी में वेस्ट जोन से खेलने वाला चेतन सकारिया के बाएं हाथ के कोहनी मे चोट लग गया है, जिससे वह अंतिम वक्त में मैच से बाहर हो गए हैं. उनके जगह पर टीम में तुषार देशपांडे की शामिल किया गया है.

चेतन सकारिया 20 दिन के लिए बाहर

दिलीप ट्राॅफी का टूर्नामेंट अगले एक महीने के अंदर ही समाप्त हो जाएगा. ऐसे में चेतन सकारिया को टूर्नामेंट से बाहर मान लिया गया है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘चेतन सकारिया को चोट से उबरने में होने में अभी 2-3 सप्ताह लग जाएंगे.’ ऐसे में वेस्ट जोन ने टीम में एक आईपीएल सुपरस्टार को शामिल करने का प्रयास किया है.

तुषार देशपांडे का शानदार रहा है आईपीएल

तुषार देश पांडे का इस साल का आईपीएल सीजन बहुत शानदार गुजरा है. तुषार ने इस सीजन 16 मैच खेला था जिसमे उनके नाम 21 विकेट दर्ज है.

तुषार देशपांडे, चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक थे. ओवलऑल तुषार देशपांडे ने आईपीएल में 23 मैच खेला है, जिसमे उन्होंने 25 विकेट चटकाए हैं.

ऐसा नही है कि तुषार देशपांडे की पहचान सिर्फ आईपीएल के वजह से बना है. तुषार देशपांडे का फर्स्ट क्लास रिकॉर्ड भी शानदार है. उन्होंने फर्स्‍ट क्लास क्रिकेट में 29 मैचों में 27.77 की औसत से 80 विकेट लिए हैं.

ALSO READ: Rishabh Pant Update: ऋषभ पंत को लेकर आई बुरी खबर, मैदान पर वापसी के बाद भी नहीं कर पाएंगे विकेटकीपिंग!