IND vs NZ

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला आज नेपियर के मैकलीन पार्क में खेला गया. जहां टॉस जीतकर कीवी टिम के कप्तान टीम साउथी ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और भारतीय टीम को गेंदबाजी के लिए उतरना पड़ा. हालांकि इस टी20 सीरीज का पूरा मजा बारिश ने किरकिरा कर दिया.

इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से टॉस फेंके बिना ही रद्द हो गया था, तो वहीं दूसरा मैच भारतीय टीम ने 65 रनों से अपने नाम किया था. हालांकि तीसरे मैच में भारतीय टीम की रनगति तो अच्छी थी, लेकिन विकेट बहुत तेजी से गिर रहे थे और मैच पूरी तरह से बराबरी पर था.

गेंदबाजी में छाए अर्शदीप और मोहम्मद सिराज

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों पर भारतीय गेंदबाजों ने पूरा लगाम लगाए रखा. न्यूजीलैंड के तरफ से ओपनर बल्लेबाज और विकेटकीपर ड्वेन कॉनवे और ग्लेन फिलिप्स ने अर्द्धशतकीय पारी खेली. बाकी भी कोई भी न्यूजीलैंड का बल्लेबाज भारत के अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज के सामने नहीं टिक सका.

अर्शदीप सिंह ने आज 4 ओवर में 37 रन देकर 4 विकेट लिए तो मोहम्मद सिराज ने 4 ओवर में सिर्फ 17 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया.

भारतीय फैंस ने टीम इंडिया को किया जमकर ट्रोल

भारतीय टीम इस मैच को हर हाल में जीतना चाहती थी, लेकिन इस जीत के चक्कर में ही टीम इंडिया ने तेजी से अपने विकेट गंवाए. तेजी से रन बनाने के चक्कर में भारत ने पहले अपने दोनों ओपनर ऋषभ पंत और ईशान किशन को खो दिया. फिर श्रेयस अय्यर भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गये.

भारतीय फैंस ने टीम इंडिया का मजाक बनाते हुए कहा कि अगर बारिश नहीं आती तो आज भारतीय टीम की हार पक्की थी. भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर कैसे रिएक्शन दे रहे हैं. आइए एक बार नजर डालते हैं:

ALSO READ: IND vs NZ: बारिश ने बिगाड़ा खेल, कप्तान हार्दिक पंड्या की इस गलती की वजह से जीता हुआ मैच हुआ टाई, भारत ने 1-0 से जीती सीरीज

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

ALSO READ: “भारत खराब गेंदबाजी नही बल्कि उसकी वजह से हारा” एलेक्स हेल्स ने इस भारतीय खिलाड़ी को ठहराया सेमीफाइनल में भारत के हार का जिम्मेदार