Placeholder canvas

“India Team ने अपने आपको बर्बाद कर लिया…”पाकिस्तान, भारत से लाख गुना मजबूत टीम है, इस पाकिस्तानी ने फिर उगला जहर

क्रिकेट के महाकुंभ यानी कि वनडे वर्ल्ड कप की शुरुआत भारत की धरती पर 5 अक्टूबर से हो रही है। जिसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। भारतीय टीम पिछले 10 सालों से एक भी आईसीसी ट्रॉफी को जीतने में कामयाब नहीं हुई है । ऐसे में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे रोहित शर्मा पूरी कोशिश करेंगे कि वह इस साल भारत को आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिताने में कामयाब रहे हो जाएं । इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज खान ने भारत के खिलाफ जहर उगला है।

सरफराज नवाज ने उगला जहर

पूर्व क्रिकेटर सरफराज नवाज ने शुक्रवार को लाहौर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय टीम के लिए जहर मिला है उन्होंने कहां है कि,

“भारत की तुलना में पाकिस्तान के पास एशिया कप और विश्व कप के लिए अधिक व्यवस्थित और स्थिर टीम है। भारतीय टीम अभी भी इन प्रमुख आयोजनों के लिए अपना अंतिम संयोजन तैयार नहीं कर पाए हैं।”

राहुल द्रविड़ पर लगाए गंभीर आरोप

सरफराज नवाज यही नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और राहुल द्रविड़ पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि,

“कप्तान बदल रहे हैं, कई नए खिलाड़ियों को आजमाया जा रहा है, कोई उचित संयोजन नहीं है। मुझे लगता है कि भारतीय टीम को विकसित करने के बजाय नष्ट किया जा रहा है।”

आगे पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा,

“जब आप घर पर खेलते हैं तो उनसे हमेशा सबसे ज्यादा उम्मीदें होती हैं और यह अधिक दबाव बनाता है। भारत का प्लस प्वाइंट यह है कि उनके पास कुछ अच्छे सीनियर खिलाड़ी हैं।”

भारतीय टीम में हुए है लगातार बदलाव

टीम इंडिया में पिछले कुछ समय से लगातार बदलाव देखने को मिल रहे हैं। जिसकी वजह से कई सारे सवाल भी खड़े हुए हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में जहां रोहित शर्मा नंबर 7 पर उतरे, तो वहीं विराट कोहली को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला। जिसके बाद दूसरे और तीसरे वनडे में इन दोनों खिलाड़ियों को रेस्ट दे दिया गया। यह बदलाव उस समय हो रहे हैं जब वर्ल्ड कप में कुछ ही दिनों का समय शेष बचा है।

ALSO READ: “निचली रैंकिंग वाली टीम से हारना …”वेस्टइंडीज से T20 सीरीज़ गंवाने के बाद फूटा इरफान पठान का गुस्सा