Placeholder canvas

इन्स्टाग्राम के 1 पोस्ट के 11.45 करोड़ रुपए चार्ज नहीं करते हैं विराट कोहली, खुद बताई सच्चाई, इतने रूपये होती है कमाई

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर अपने लंबे-लंबे शॉट के लिए काफी फेमस है। विराट जब भी मैदान पर आते है तो बेहतरीन खेल का प्रदर्शन दिखाते हैं। क्रिकेट के साथ विराट सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पॉपुलर है ।

256 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले विराट भारत में ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं। विराट ने हाल ही में ट्वीट किया है। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं।

विराट कोहली के ट्वीट ने मचाया बवाल

दरअसल कुछ समय पहले ऐसी खबर आई थी। कोहली इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने के लिए 11.45 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। कोहली ने अब खुद अपनी कमाई को लेकर के सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा किया है।

इसके साथ ही इंस्टाग्राम से कमाई की जाने वाली खबर को भी पूरी तरीके से गलत बताया है। जबकि रिपोर्ट्स में विराट कोहली इंस्टाग्राम से कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर जगह दी गई थी।

इंस्टाग्राम से करोड़ों की कमाई को बताया गलत

विराट कोहली ने हाल ही में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि, जो भी खबर चल रही है। वह सच नहीं है। विराट ने लिखा है कि,

“मुझे जीवन में जो भी मिला है। उसके प्रति में बहुत आभारी और ऋणी हूं। लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही है। वह सच नहीं है।”

विराट कोहली का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सालाना कमाते हैं 7 करोड़

स्टॉक ग्रो के मुताबिक, कोहली की कुल संपत्ति 1,050 करोड़ रुपए है। जो वर्तमान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा है। 34 साल के खिलाड़ी को बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ए प्लस शामिल किया है। जिसके चलते उन्हें सालाना 7 करोड़ रुपए मिलते हैं।

प्रत्येक टेस्ट के प्रति उनकी फीस 15 लाख रुपए है और हर एक वनडे मुकाबले के लिए 6 लाख रुपए दिए जाते हैं। जबकि T20 के लिए विराट को 3 लाख रुपए मिलते हैं।

Read More : कोच के बाद RCB पर बोझ बने इन 5 खिलाड़ियों को किया रिलीज! अब विराट कोहली का पूरा होगा ट्रॉफी जीतने का सपना