Placeholder canvas

IND vs WI: चौथे टी20 में इन बदलावों के साथ उतरेगी टीम इंडिया, ईशान किशन की वापसी, तो 149 विकेट लेने वाले गेंदबाज की होगी एंट्री

भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे T20 मुकाबले में 7 विकेट से करारी शिकस्त देकर जीत को अपने नाम किया। इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में करारी हार झेलने के बाद टीम इंडिया ने तीसरे मैच में सीरीज गंवाने से बचा लिया। दोनों ही टीमों के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला 12 अगस्त को खेला जाएगा। वहीं इस चौथे मुकाबले में भारतीय टीम कई सारे महत्वपूर्ण बदलाव कर सकती है लिए डालते हैं एक नजर।

मैदान पर दिखाई दे सकती है नई ओपनिंग जोड़ी

चौथे मुकाबले में ओपनिंग जोड़ी में बदलाव किए जा सकते हैं। ईशान किशन और यशस्वी की नई जोड़ी मैदान पर दिखाई दे सकती है।

बता कि दें टी-20 पारियों की शुरुआत गिल ने की थी और वह पूरी तरीके से फ्लॉप साबित रहे। शुभमन गिल ने T20 सीरीज के पहले तीन मैचों में 3, 7, और 6 रन बनाए हैं। जिसकी वजह से उनके ऊपर तलवार लटकती हुई दिखाई दे रही है।

कुछ ऐसा होगा मिडिल ऑर्डर

वहीं चौथे T20 के मिडिल ऑर्डर में एक बार फिर से तिलक वर्मा, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या जैसे घातक बल्लेबाज दिखाई देंगे। तिलक में पूरी सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है इसके अलावा अक्षर पटेल भी टीम में शामिल हो सकते हैं।

इन गेंदबाजों को मिलेगा मौका

चौथे T20 में अक्षर के अलावा युजवेंद्र चहल कुलदीप यादव टीम में स्पिनर के तौर पर शामिल होंगे। इसके अलावा अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार।

ALSO READ: वेस्टइंडीज के मुख्य कोच ने भारत के ICC टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन पर कसा तंज, कहा “देखते हैं अंत में ICC ट्रॉफी कौन जीतता है…