Placeholder canvas

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच ने भारत के ICC टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन पर कसा तंज, कहा “देखते हैं अंत में ICC ट्रॉफी कौन जीतता है…

भारतीय टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं। दोनों टीमों के बीच इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से पीछे चल रही है। इस सीरीज के बाद भारतीय टीम एशिया कप में खेलती नज़र आएगी। इस बीच वेस्टइंडीज के मुख्य कोच डेरेन सैमी ने एक ऐसा बयान  दिया है जो भारतीय खिलाड़ियों को रास नहीं आएगा।

वनडे सीरीज में जीता भारत

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी टी20 सीरीज में टीम इंडिया को शुरुआती दो मुकाबलो में  करारी शिकस्त मिली। इसके बाद हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम ने तीसरा मैच जीता। इससे पहले दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली गई थी। इन दोनों सीरीज में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ टीम ने वनडे विश्व कप की तैयारियों को मजबूती दी।

अब भारतीय टीम की नज़र वनडे विश्व कप पर है। दरअसल, ये टूर्नामेंट भारत में ही खेला जाएगा। आईसीसी की तरफ से विश्व कप का शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है। 5 अक्टूबर को इस महाकुंभ का पहला मुकाबला खेला जाएगा।

वहीं, 19 नवंबर को इसका फाइनल मैच होगा। उम्मीद है कि टीम इंडिया वनडे विश्व कप में घरेलू कंडीशंस का फायदा उठाते हुए खिताब पर कब्जा जमाने में कामयाब होगी।

सैमी का बयान

इस बीच वेस्टइंडीज के कोच ने एक ऐसा बयान दिया है जो भारतीय प्रशंसकों को कतई रास नहीं आएगा। उन्होंने कहा है कि भारत को ये नहीं भूलना चाहिए कि दिन के अंत में इंटरनेशनल टूर्नामेंट कौन जीत रहा है।

डेरेन सैमी ने कहा कि,

“जब आप हार्दिक पंड्या और यशस्वी जयसवाल जैसे खिलाड़ियों की तरफ देखते हैं तो लगता है कि उन्होंने वर्ल्ड क्रिकेट को कितना कुछ दिया है, लेकिन आपको ये भी देखना होगा कि कौन सी टीम अंत में इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीत रही है।”

ALSO READ: अपने आप नहीं होता किसी का चयन, एशिया कप और वर्ल्ड कप से पहले Rohit Sharma ने बताया किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका