Placeholder canvas

IND vs WI: लगभग खत्म हो गया था इस खिलाड़ी का करियर, Rohit Sharma ने दिया आखिरी मौका अब बना टीम का सबसे बड़ा हथियार

भारतीय टीम वेस्टइंडीज टीम को वनडे सीरीज में हराने के बाद अब टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में भारतीय कैप्टन Rohit Sharma ने कई बोल्ड निर्णय लिए हैं। जिसके लिए वो जाने जाते है। टीम में मोहम्मद सिराज जैसे मैन इन फॉर्म गेंदबाज की जगह भुवनेश्वर कुमार को मौका देकर उन्होंने इस खिलाड़ी की वापसी कराई है। जिसके बाद अब ये गेंदबाज भारतीय टीम की ताकत बनाते नजर आयेगा। इसकी उम्मीद है।

वेस्टइंडीज सीरीज में Rohit Sharma ने दिया मौका

ROHIT SHARMA

भारतीय टीम वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को आराम दिया गया है। जिसके बाद भुवनेश्वर कुमार को कप्तान रोहित शर्मा ने बराबर मौका दिया है। कुछ समय पहले तक टीम से बाहर होने की कगार पर खड़े भुवनेश्वर कुमार अब भारतीय टीम के लिए काफी लय में गेंदबाजी करते नजर आ रहें हैं। दो सीनियर तेज गेंदबाजों की गैरमौजूदगी में Bhuvneshwer Kumar को ये मौका मिला। जिसका उन्होंने अच्छे से फायदा भी उठाया।

Bhuvneshwer Kumar लौटे लय में

भुवनेश्वर कुमार

Rohit Sharma की नेतृत्व में भारतीय टीम के पेस गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार वेस्टइंडीज के साथ मैच में काफी लय में गेंदबाजी करते दिखाई दिए। पिछले दिनों सीरीज में उनकी गेंदबाजी के खराब होने के कारण उन्हें भारतीय टीम के प्लेइंग 11 में जगह न देकर बाहर करना पड़ा था। लेकिन अब एक बार फिर भुवनेश्वर कुमार अपनी लय में लौट आए है। पिछले मैच में भुवनेश्वर कुमार ने किफायती गेंदबाजी करके अपने 4 ओवर्स में 31 रन खर्चे थे साथ ही एक विकेट भी हासिल किया था। लेकिन इससे भी ज्यादा टीम के लिए उनकी लय वापसी अच्छी खबर थी। जिससे वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को बैटिंग में दिक्कत हुई।

ALSO READ:IND vs SL: श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ एलान, आखिरकार इस घातक विकेटकीपर बल्लेबाज को मिला मौका

तीनों फॉर्मेट में अब चाहेंगे अपनी वापसी

भुवनेश्वर कुमार

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की जोड़ी का सामना विश्व के किसी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है। लेकिन पिछले लंबे समय से भुवनेश्वर कुमार अपनी फिटनेस की समस्या के चलते लय से भटकते नजर आ रहे थे। जिसके बाद अब वो अपनी फॉर्म में वापसी करते दिख रहे हैं। जिसके बाद वो टीम में अपनी पुरानी दिग्गज छवि के साथ तीनो फॉर्मेट खेलना चेहेंगे। भुवनेश्वर कुमार ने अभी तक 21 टेस्ट में 63 विकेट, 121 वनडे में 141 विकेट और 55 टी20 में 53 विकेट हासिल किए हैं।

ALSO READ:IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, इस खिलाड़ी को पहली बार मिला मौका