james-faulkner

पाकिस्तान सुपर लीग PSL के क्वेटा ग्लेडियेटर्स ( QUETTA GLADIATORS) के खिलाड़ी जेम्स फॉकनर ( James Faulkner) ने वतन वापसी की खबर अपने सोशल मीडिया पेज पर कारण के साथ बताई थी। जिसमें उनके पिछले दो मैच के पैसे के विवाद की जानकारी दी थी। जिसके बाद अब होटल के कमरे में तोड़ फोड़ की खबर भी सामने आई है। जानिए क्या है पूरी बात….

जेम्स फॉकनर ने कमरे में की तोड़-फोड़

download 73

पाकिस्तान सुपर लीग PSL से अपनी वापसी के बाद जेम्स फॉकनर ( James Faulkner) के होटल के रूम तोड़ फोड़ की खबर सामने आई है। जिसमें ये बताया जा रहा है कि उन्होंने गुस्से में उनके कमरे में लगी झूमर पर अपना बल्ला मारा है। जिसके बाद कमरे में तोड़ फोड़ भी की है। क्रिक ट्रैकर ( crictracker) के अनुसार ” PCB के साथ विवाद के बाद जेम्स फॉकनर ( James Faulkner) ने होटल के कमरे में लगी झूमर पर अपना बल्ला और हेलमेट फेका जिसके बाद PCB ने निर्णय किया है कि वो आगामी भविष्य टूर्नामेंट में उन्हें ड्राफ्ट नहीं करेगी”।

ALSO READ:IPL 2022: इधर आईपीएल नीलामी में लगी करोड़ो की बोली, उधर बीच PSL से तुरंत नाम लिया वापस

ये विवाद आया था सामने, जेम्स फॉकनर ने कही थी ये बात

जेम्स फॉकनर

जेम्स फॉकनर ( James Faulkner) ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फैंस से माफी मांगते हुए वतन वापसी की बात कही थी। जिसमें उन्होंने बीसीबी और PSL पर उनके पिछले दो मैच के लिए तय हुए अनुबंध का पालन न करने की बात कही थीं। साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के फैंस से पाकिस्तान क्रिकेट के युवा हुनर को इंटरनेशनल लेवल पर लाने की बात भी की थी। जिनसे पाकिस्तान काफी हुनर है ये कहा था। लेकिन पीसीबी के द्वारा गलत तरीके और झूठ बोलने की बात सामने रखी थी।

PCB ने दिया था ये जवाब

पाकिस्तान बोर्ड ने इस समय मौका की नजाकत को देखते हुए आउट मुद्दे की विस्तृत जानकारी भविष्य में जांच के बाद सामने रखने की बात कही थी। साथ ही भ्रमकाता के किए खेद भी जताया था।

ALSO READ:IPL 2022: नीलामी में अनसोल्ड होने के बाद सुरेश रैना का क्या होगा अगला कदम

Published on February 20, 2022 7:53 pm