ROHIT SHARMA

दक्षिण अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के खिलाफ सीरीज में शर्मनाक हार के बाद अब भारतीय टीम (INDIAN TEAM) को अपने घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है. जहाँ पर टीम का ऐलान आज भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने कर दिया है. इस टीम में कुछ बड़े बदलाव नजर आ रहे हैं. वहीं इसके साथ ही कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) सहित कुछ खिलाड़ियो की वापसी भी हुई है.

कप्तान ROHIT SHARMA की हुई भारतीय टीम में वापसी

INDIAN TEAM

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम (INDIAN TEAM) का ऐलान अब हो गय़ा है. जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ियो को आराम दिया गय़ा है तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) सहित कुछ खिलाड़ियो की वापसी भी हुई है. दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) को इस सीरीज से आराम दिया गया है. वहीं वनडे टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) दूसरे वनडे मैच से चयन के लिए उपलब्ध होंगे.

घुटने की चोट के बाद रविंद्र जडेजा (RAVINDRA JADEJA) रिकवरी के अपने अंतिम चरण से गुजर रहे हैं और वनडे और टी20आई के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) की वापसी के साथ ही टीम में कुलदीप यादव की भी वापसी हुई है. इसके साथ ही वाशिंगटन सुंदर भी अब कोरोना से उबर कर टीम का हिस्सा बन गए हैं. वहीं वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) की जगह टीम में अब दीपक हुड्डा को मौका मिला है.

ALSO READ: IND vs WI: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनका वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया से बाहर होना तय!

यहाँ पर देखें वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय वनडे टीम

INDIAN TEAM

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान.

वनडे सीरीज का शेड्यूल: 6 फरवरी: पहला वनडे, अहमदाबाद, 9 फरवरी: दूसरा वनडे, अहमदाबाद, 11 फरवरी: तीसरा वनडे, अहमदाबाद

ALSO READ:लखनऊ टीम का ये खिलाड़ी है केएल राहुल का पसंदीदा प्लेयर, बोले-यही है भारतीय टीम का भविष्य

Published on January 26, 2022 11:14 pm