Placeholder canvas

IND vs WI: पांचवे टी20 में पूरी तरह से बदल जाएगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, रोहित आखिरी मैच में देंगे इन खिलाड़ियों को मौका

टीम इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा(IND vs WI) सफल रहा. इस दौरे में खेली गई वनडे और टी20 दोनों सीरीज़ों पर इंडिया ने अपना नाम दर्ज करवाया. पहले वनडे सीरीज़ में 3-0 क्लीन स्वीप करके जीत हासिल की और अब टी20 सीरीज़ में इंडिया ने जीते के साथ 3-1 से बढ़त बना ली है.

7 अगस्त, रविवार को वेस्टइंडीज दौरे का आखिरी मैच खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया एक अलग ही प्लेइंग इलेवन के साथ दिखाई देगी. इस मैच में इंडिया के कुछ ऐसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, जिन्हें अभी तक एक भी मौका नहीं मिला है.

ऐसी दिखाई दे सकती है ओपनिंग जोड़ी

rohit ishan

इस टी20 सीरीज़ के चारो मैचों में अब तक रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ओपनिंग पर आए. उन्होंने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. हालांकि, सूर्या एक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ हैं, लेकिन इस सीरीज़ में उनके उपर एक्सपेरिमेंट किया था और वो लगभग सफल हुआ. अब सीरीज़ के आखिरी मैच में रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन(ISHAN KISHAN) ओपनिंग पर दिखाई दे सकते हैं. उन्हें इस सीरीज़ में एक भी मौका नहीं मिला है. इसके अलावा नंबर तीन पर आपको दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) दिखाई देंगे.

ऐसा दिखेगा मध्यक्रम

Rishabh Pant

नंबर चार पर आपको स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत दिखाई देंगे. पिछले मैच में उन्होंने टीम के लिए एक अच्छी पारी खेली थी. इसके बाद एक बार फिर संजू सैमसन दिखाई दे सकते हैं. इस टी20 सीरीज़ में अभी तक उन्होंने सिर्फ एक मैच ही खेला है. आखीर में नंबर छह पर दिनेश कार्तिक फिनिशर के तौर पर दिखाई देंगे.

ALSO READ:Ind Vs WI: सीरीज गंवाने के बाद छलका निकोलस पूरन का दर्द, बोले- ‘ये जीता हुआ मैच था बस मात्र इस गलती से हारा मैच’

इस ऑरलाउंडर को फिर मिल सकती है जगह

AXAR PATEL

इस मैच में आपको एक बार फिर स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल देखने को मिल सकते हैं. पिछले मैच में उन्होंने टीम के लिए बल्लेबाज़ी करते हुए कुछ बड़े शॉट्स लगाए थे. वहीं, गेंदबाज़ी में भी उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किए थे. हालांकि, वो थोड़ा महंगे ज़रूर साबित हुए थे.

ऐसा होगा गेंदबाज़ी डिपार्टमेंट

गेंदबाज़ी डिपार्टमेंट में अपको सबसे पहले भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान दिखाई देंगे. स्पिन में रवि बिश्नोई को एक बार फिर मौका दिया जाएगा. रवि बिश्नोई के साथ अक्षर पटेल उनका साथ देंगे.

ALSO READ:IND vs WI: अमेरिका के किस मैदान में होगा आखिरी मैच, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते है अंतिम टी20 फ्री लाइव