Placeholder canvas

IND vs WI: अमेरिका के किस मैदान में होगा आखिरी मैच, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते है अंतिम टी20 फ्री लाइव

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज़(IND vs WI) को इंडिया ने अपने नाम कर लिया है. चौथे मैच की जीत के साथ ही इंडिया ने सीरीज़ को 3-1 से अपने नाम कर लिया है. सीरीज़ का पांचवां और आखिरी मैच 7 अगस्त, रविवार को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा. चौथे मैच में इंडिया ने एक बड़े स्कोर के साथ जीत हासिल की है. आइए जानते हैं कि कब कहां और कैसे देख सकेंग आखिरी मैच लाइव.

कहां होगा आखिरी मैच

IND vs WI:

इंडिया वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाला आखिरी मैच 7 अगस्त रविवार को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाएगा. इस मैच को भारतीय समयनुसार रात 8:00  बजे खेला जाएगा. वहीं, चौथा मैच भी अमेरिका में ही खेला गया था.

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज नही अमेरिका में होगा चौथा टी20 मैच, बदल गयी टाइमिंग, जानिये कब, कहां, कैसे देख सकते है फ्री लाइव

कहां देख सकेंगे लाइव

IND vs WI

इस मैच को आप टीवी पर दूरदर्शन के डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देख सकेंगे. डीडी स्पोर्ट पर इस मैच को लाइव देखने के लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ेगा. वहीं, इस मैच को आप लोग फैनकोड पर लाइव स्ट्रीम होता हुआ देख सकते हैं. मोबाइल पर देखने के लिए आपको फैनकोड को एक महीनें के लिए 99 रुपए का शुल्क देना पड़ेगा.

चौथे मैच में बल्लेबाज़ी के साथ गेंदबाज़ी में दिखी धार

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चौथे मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए. बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी वेस्टइंडीज को टीम इंडिया ने अपनी शानदार गेंदबाज़ी से मेज़ाबन टीम को फसाया और 132 रनों पर टीम को ऑलआउट कर दिया. भारतीय तेज़ गेंदबाज़ों अर्शदीप सिंह और आवेश खान ने 3 और 2 विकेट अपने नाम किए. वहीं, स्पिनर्स में अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई ने 2-2 विकेट अपने नाम किए.

ALSO READ:IND vs WI: अपने आखिरी मौके को भुना नहीं पाया धाकड़ खिलाड़ी, खत्म हुआ टी20 करियर, ASIA CUP से भी हुआ बाहर!