Placeholder canvas

विकेट के पीछे खड़े होकर ऋषभ पंत ने किया बचकानी हरकत, भड़के रोहित शर्मा सिखाया सबक, वायरल हुआ वीडियो

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच में भारतीय टीम ने 59 रनों से जीत हासिल कर सीरीज़(IND vs WI) पर अपना नाम लिखा लिया. इंडिया ने 3-1 से सीरीज़ जीत ली है. हालांकि, अभी एक मैच बाकी है. इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करके इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए. बाद में बल्लेबाज़ी करने उतरी वेस्टइंडीज को टीम इंडिया ने 132 रनों पर ही समेट दिया और मैच में एक शानदार जीत हासिल कर ली. वहीं, इस मैच में एक मोमेंट आया जब ऋषभ पंत(RISHAB PANT) पर रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) चिल्लाते दिखाई दिए.

क्यो ऋषभ पंत पर चिल्लाए रोहित शर्मा

रोहित शर्मा अनफिट होकर हुए बाहर तो ये 2 खिलाड़ी एशिया कप 2022 में बन सकता भारतीय टीम का कप्तान
रोहित शर्मा अनफिट होकर हुए बाहर तो ये 2 खिलाड़ी एशिया कप 2022 में बन सकता भारतीय टीम का कप्तान

बता दें, मैच की दूसरी पारी के पांचवें ओवर की आखिरी गेंद पर वेस्टइंडीज के कप्तान निकोल पूरन(NICHOLAS POORAN) ने पहले रन लेने का फैसला किया, लेकिन गेंद को फील्डर के हाथों में जाते हुए देख उन्होंने वापस जाने का फैसला किया.

जब तक निकोलस पूरन(NICHOLAS POORAN) अपनी क्रीज़ पर वापस जाते, गेंद विकेटकीरप ऋषभ पंत(RISHAB PANT) के हाथ में आ चुकी थी और फिर वो आधी क्रीज़ पर खड़े रहे. हालांकि, पंत ने गेंद विकटों पर नहीं मारी और वो उसे पकड़े खड़े रहे. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ऋषभ पंत के पास आए और उन्होंने पंत को चिल्ला कर गेंद विकेट पर मारने को कहा, तब पंत ने गेंद विकेट में मार कर निकोलस पूरन को आउट किया.

ALSO READ:Ind vs WI : ‘सब लोग मुझे निकालना चाहते थे, मेरे कप्तान और कोच ने मेरा साथ दिया..’, मैन ऑफ मैच लेते आवेश खान का छलका दर्द

इस मैच में चमके ऋषभ पंत

Rishabh Pant

बता दें, खेले गए चौथे मैच में ऋषभ पंत की तरफ से शानदार पारी देखने को मिली. उन्होंने नंबर चार पर बल्लेबाज़ी करते हुए 31 गेंदों में 44 रनों की शानदार पारी खेली. उनकी इस पारी में 6 चौके शामिल रहे. हालांकि, वो अपने अर्धशतक से चूक गए. पंत की इस पारी ने टीम को एक अच्छे स्कोर कर पहुंचने में मदद की और टीम इंडिया ने इस मैच को जीता.

ALSO READ:जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी में कौन है सबसे खतरनाक गेंदबाज, एशिया कप से पहले जानिए कौन पड़ेगा भारी