Placeholder canvas

IND vs SL: मैच भले ही अपने हाथ में थी मगर संजू सैमसन की ये गलती बर्दाश्त नहीं कर सके कप्तान रोहित शर्मा, देखें वीडियो

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज के अंतिम मैच में भी भारतीय टीम ने पिछले दो मैच की तरह ही दिग्गज टीम की तरह से जीत हासिल की। इस मैच के दौरान भी कई बार रोहित शर्मा ने चेहरे पर क्षेत्ररक्षण के दौरान चिंता की लकीरें दिखाई दी। साथ ही खिलाड़ियों से नाराजगी भी जाहिर करते दिखे। मुंबई इंडियंस की कप्तानी के दौरान भी रोहित शर्मा कई बार मैदान पर खिलाड़ियों से गलती के बाद मैदान पर समझाते दिखे हैं। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान इस तरह खिलाड़ियों से नाराजगी जाहिर करना फैंस को साफ नजर आ रहा है।

संजू सैमसन नहीं कर पाए बॉल जज, भड़के रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने 19 गेंद शेष रहते ही जीत हासिल कर ली। भारतीय टीम के क्षेत्ररक्षण के दौरान हर्षल पटेल ने पारी का 16 ओवर डाला। जिसकी पांचवी गेंद पर 131 किलो मीटर की रफ्तार की गेंद को संजू सैमसन सही समय पर जज नहीं कर पाए। गेंद उनके ऊंचल कर पकड़ने के प्रयास में ग्लव्स को छूती हुई बाउड्री तक जा पहुंची। जिसके बाद रोहित शर्मा के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था। उस समय श्रीलंका की टीम 16वें ओवर में मात्र 85 रन पर 5 विकेट के नुकसान पर बल्लेबाजी कर रही थी।

यहां देखें वीडियो

https://twitter.com/addicric/status/1497952048897138689?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1497952048897138689%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.aajtak.in%2Fsports%2Fcricket%2Fstory%2Frohit-sharma-angry-reaction-sanju-samson-bye-india-vs-sri-lanka-t20-match-tspo-1419228-2022-02-27

भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल भी हो चुके गुस्से का शिकार

Bhuvneshwar Kumar

पिछले मैचों में रोहित शर्मा के गुस्से का शिकार भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चाहल भी हुए है। भुवनेश्वर कुमार की मिस फील्ड वाली घटना के बाद रोहित शर्मा का वीडियो काफी वायरल हुआ था। साथ ही यजुवेंद्र चहल भी पिछले मैच में कप्तान रोहित शर्मा से अपनी मस्ती के दौरान डांट खा चुके हैं। बता दे, यजुवेद्र चहल का “चल भाग यहां से उधर जा”, ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

ALSO READ:ये है IPL इतिहास की अब तक 5 सबसे खूबसूरत मालकिन, पांचवे नंबर वाली को नीलमी में देख फैंस हुए थे दीवाना

पिछली दोनों सीरीज में दिखा दबाव

ROHIT SHARMA

वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ में शांत स्वभाव से कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा काफी आक्रामक अंदाज में दिखे हैं। इसी साथ उनकी कप्तानी में भारतीय टीम एक चैंपियन टीम की तरह जीतती हुई भी नजर आई है। रोहित शर्मा के इस तरह मैदान के बीच खिलाड़ियों को रिएक्शन देना उन्हे दबाव में डाल सकता है। जिसके कारण ये सभी वीडियो चर्चा में हैं।

ALSO READ:IPL 2022: PUNJAB KINGS ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान, आईपीएल इतिहास में पहली बार दिलाएगा प्रीति जिंटा को ट्रॉफी