IPL

आईपीएल (IPL) में दर्शकों को क्रिकेट रोमांच के साथ ही ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिलता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही फीमेल टीम ओनर के बारे में बताने जा रहें हैं ,जिनकी मौजूदगी मैच में अक्सर ‘सेंटर ऑफ एक्ट्रैक्शन’ बन जाती हैं।

गायत्री रेड्डी(Gayatri Reddy)

गायत्री रेड्डी

गायत्री, डेक्कन क्रॉनिकल(Deccan Chronicle)  अखबार के मालिक टी वेंकटराम रेड्‌डी की बेटी हैं। गायत्री रेड्डी आईपीएल की टीम डेक्कन चार्जर्स (Deccan Chargers) की ओनर रहीं। आईपीएल की शुरुआत से ही डेक्कन चार्जर्स टीम को चीयर करती आई गायत्री को फैंस ने साउथ की एक्ट्रेस समझ लिया था। फिलहाल साल 2012 में ये टीम खत्म हो गई थी।

जूही चावला (Juhi Chawla)

जूही चावला

जूही चावला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फ्रेंचाइजी टीम के को-ओनर्स हैं।  जिनकी इस टीम में बॉलीवुड के किंग खान के साथ हिस्सेदारी है। जूही अक्सर अपने दोस्तों के साथ अपनी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचती हैं।

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty)

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को उनके पति राज कुंद्रा(Raj Kundra) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम वेलेंटाइन डे के मौके पर गिफ्ट की थी। इस टीम में दोनो की 11.7 फीसदी की हिस्सेदारी थी। साल 2013 में राज कुंद्रा के स्पॉट फिक्सिंग मामले में हुए खुलासे के बाद टीम से इनका मालिकाना हक खत्म कर दिया गया था।

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

PUNJAB KINGS

आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की सह-मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हमेशा टीम को चीयर करते हुऐ नजर आती हैं। प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की इस टीम में करण पॉल (Karan Paul) के साथ हिस्सेदारी है।

ALSO READ:IPL 2022 : PUNJAB KINGS ने इस खिलाड़ी को बनाया अपना नया कप्तान, पहली बार आईपीएल ख़िताब जीत रचेगा इतिहास

काव्या मारन (Kaviya Maran)

काव्या मारन

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की मालकिन काव्या मारन (Kaviya Maran) कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी हैं। 29 साल की काव्या पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम को चियर करते हुए नजर आईं थीं। आपको बता दें कि काव्या मारन सिर्फ क्रिकेट की शौकीन ही नहीं बल्कि बहुत अच्छी स्कॉलर भी रही हैं।

ALSO READ:IPL 2022: RCB को मिल गया नया एबी डिविलियर्स, मैदान पर करता है सिर्फ चौके और छक्के की बरसात

Published on February 24, 2022 2:58 pm