Placeholder canvas

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे का हाईवोल्टेज रोमांच देखने के लिए नहीं देने पडेंगे पैसे, जानें कहां देखें FREE में लाइव मैच

भारत (INDIA) और साउथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 11 अक्टूबर को अरूण जेटली स्टेडियम दिल्ली (ARUN JAITLEY STADIUM DELHI) में दोपहर 1ः30 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमों ने 1-1 जीत से सीरीज को बराबरी पर कर लिया है। आखिरी मैच का विजेता ही सीरीज को अपने नाम कर ट्रॉफी हाथ में उठाते दिखेंगे।

भारत अपने घर पर सीरीज जीतने के इरादे से उतरती दिखाई देगी। वहीं साऊथ अफ्रीका टी20 सीरीज हारने के बाद यहां से यह सीरीज जीत कर आत्मविश्वास अर्जित करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मैच काफी रोमांच से भरा रहने वाला है। हम आपको तीसरे वनडे मैच को कब, कहां और कैसे देखा जा सकता है इसकी पूरी जानकारी देने वाले हैं-

सीरीज को अपने नाम करने उतरेगा भारत

भारतीय टीम ने सीरीज का पहला मुकाबला 9 रनों से हारा था, लेकिन उसके बाद भारतीय टीम दूसरे मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए नजर आई है। दूसरे मुकाबले भारत की गेंदबाजी व बल्लेबाजी शानदार रही है, जिसके चलते इंडिया ने 7 विकटों से मुकाबला जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है।

टीम की ओपनिंग जोड़ी को छोड़कर सारे खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार था। भारत जब तीसरे मैच में उतरेगी तो ओपनिंग साझेदारी अर्जित कर मैच अपने नाम करना चाहेगी।

शिखर धवन पहली बार अपने होम ग्राऊंड दिल्ली में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे जिसके चलते यह मैच उनके लिए खास रहेगा। भारत अपने पिछले सारे वनडे सीरीज जीतती हुई नजर आई है। टीम इंडिया ने इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे को उनके घर पर मात दी है। भारत अब अपने घर पर शानदार जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने नाम करने की ओर जाना चाहेगी।

कब और कहां खेला जाएगा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मैच

इंडिया बनाम साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला 11 अक्टूबर को अरूण जेटली स्टेडियम दिल्ली में दोपहर 1ः30 बजे से खेला जाएगा।

ALSO READ: IND vs SA: लगातार 2 मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी? ये 2 खिलाड़ी करेंगे भारतीय पारी की शुरुआत

कहां देख सकते हैं तीसरे वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (STAR SPORTS NETWORK) के चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देखा जा सकता है।

कहां देख सकते हैं तीसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और साउथ अफ्रीका के तीसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सबस्क्रिप्शन के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार (DISNEY PLUS HOTSTAR) पर देख सकते हैं, अगर आपके पास JIO TV है तो आप इसे FREE में देख सकते हैं।

ALSO READ: IND vs SA: दूसरे वनडे में जीत के बाद भी भारतीय टीम में होंगे बड़े बदलाव, तीसरे वनडे में इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका