IND vs SA: भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच होने वाले हाईवोल्टेज दूसरे टी20 मुकाबले को कब, कहां और कैसे देख पाएंगे जानें पूरी जानकारी
IND vs SA: भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच होने वाले हाईवोल्टेज दूसरे टी20 मुकाबले को कब, कहां और कैसे देख पाएंगे जानें पूरी जानकारी

भारत और साऊथ अफ्रीकाः भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) और साऊथ अफ्रीका (SOUTH AFRICA TEAM) के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही हैं। पहले टी20 मैच में 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद भारत 2 अक्टूबर को बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम गुवाहाटी (BARASPARA CRICKET STADIUM) में होने वाले मैच में भी अपना लय बरकरार रखना चाहेगी। इस मैच में भारत जीत से सीरीज जीतना चाहेगी वहीं साऊथ अफ्रीका वापसी करने का सोच रही होगी।

साऊथ अफ्रीका अगर सीरीज हार गयी तो इतिहास कायम हो जाएगा क्योंकि आज तक अफ्रीकी टीम भारत में भारत से कोई टी20 सीरीज नहीं हार पाई हैं। भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मुकाबला काफी ज्यादा शानदार रहने वाला हैं। हम आपको इस हाईवोल्टेडज मुकाबले के लाइव स्ट्रीमिंग जानकारी देने वाले हैं।

अर्शदीप और दीपक से होगी बड़ी उम्मीद

सीरीज के पहले मैच में दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR) अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) ने अपने गेंदबाजी के कमाल से साऊथ अफ्रीका को चारों खाने चित कर दिया था। पिछले कुछ समय से भारत की गेंदबाजी काफी डगमगाती हुई नजर आयी थी। आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी भारत की गेंदबाजी काफी कमजोर थी। साऊथ अफ्रीका के खिलाफ पहले मुकाबले में भारत की गेंदबाजी अटैक पटरी पर आती दिखी थी।

जिसमें अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर का बड़ा रोल था। रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल और हर्षल पटेल भी शानदार नजर आए थे। दूसरे मैच में भी यही उम्मीद रहेगी की भारतीय टीम अपना शानदार गेंदबाजी अटैक कायम रखें और इसे आगे लेकर जाए। बल्लेबाजी क्रम को संभालने के लिए ओपनिंग जोड़ी,  सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और दिनेश कार्तिक मौजूद हैं।

कब और कहां खेला जाएगा भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच दूसरा टी20 मैच

भारत बनाम साऊथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 अक्टूबर को गुवाहाटी के बर्सपारा क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

ALSO READ: कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जिसकी खूबसूरती के आगे क्लीन बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ? गरबा के धुनों पर नाचते आए नजर

कहां देख सकते हैं भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट

भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देखा जा सकता हैं।

कहां देख सकते हैं भारत और साऊथ अफ्रीका के दूसरे टी20 मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और साऊथ अफ्रीका के दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सबस्क्रिप्शन के साथ डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं, अगर आपके पास JIO TV है तो आप इसे FREE में देख सकते हैं।

ALSO READ: World Cup Prize Money: पैसों के मामले में फुटबॉल और IPL के आगे चिल्लर है टी20 वर्ल्ड कप की प्राइज मनी, जानिए कितना है अंतर

Published on October 1, 2022 6:28 pm