Placeholder canvas

कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जिसकी खूबसूरती के आगे क्लीन बोल्ड हुए पृथ्वी शॉ? गरबा के धुनों पर नाचते आए नजर

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के युवा स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) नवरात्रि में इन दिनों गरबा सीखने में लगे हुए हैं। पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी फोटो भी शेयर की, जिसके बाद से ही उनको गरबा सिखाने वाली खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल छाई हुई हैं। दोनों की तस्वीर एक साथ सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है।

ये है वो मिस्ट्री गर्ल जिसकी ताल पर नाच रहे पृथ्वी शॉ

etntn

ये मिस्ट्री गर्ल और कोई नहीं बल्कि हैं निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa)। ऐसी भी अफ़वाह हैं कि शॉ और निधि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। निधि इंटरनेट और इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं। वो मॉडल भी हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

शॉ ने कुछ दिन पहले अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी और उन्होंने फोटो क्रेडिट निधि को दिया। फोटो क्रेडिट देने के साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की। पृथ्‍वी ने हार्ट इमोजी के साथ निधि को गरबा सिखाने के लिए धन्यवाद भी कहा था।

ALSO READ:T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने बनाया मास्टर प्लान, इन 2 खिलाड़ियों की कराई टीम में एंट्री

rj6

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में नज़र आएंगे पृथ्वी शॉ

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के आगामी सीजन के लिए मुंबई की टीम का ऐलान हो गया है। अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को इस टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों को भी इस टीम में जगह मिली है।

पृथ्वी शॉ ने हाल ही में अपनी ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी से वेस्ट जोन को दिलीप ट्रॉफी का मुकाबला जिताया था। पृथ्वी शॉ मुंबई की टीम के लिए ओपन करेंगे। वो इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल टीम के दूसरे ओपनर हो सकते हैं। हाल ही में दिलीप ट्रॉफी में उन्होंने बेहतरीन दोहरा शतक भी लगाया था। उन्होंने सिर्फ तीन ही मैचों में 497 रन बना दिए थे।

ALSO READ: “भारत को मिल गया दूसरा जहीर खान” इस भारतीय गेंदबाज को पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने बताया दूसरा जहीर खान