Placeholder canvas

IND vs PAK: ‘रोहित ने हमें ठीक मारा…’ भारत से मिली हार पर फूटा इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का गुस्सा, अपनी ही टीम को लगाई फटकार

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच शनिवार को वनडे विश्व कप 2023 का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दोनों  टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पाकिस्तान ने भारत को 191 रनों का मामूली लक्ष्य थमाया जिसे टीम इंडिया ने 117 गेंदों के शेष रहते हुए 7 विकेट से जीत लिया।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम को ताश के पत्तों की तरह बिखरने पर मजबूर कर दिया। शार्दुल ठाकुर के अलावा भारतीय टीम के सभी गेंदबाजों ने 2-2 विकेट चटकाए। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने बल्लेबाजी के दौरान भी अपनी छाप छोड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

पूर्व क्रिकेटर ने उठाए टीम संयोजन पर सवाल

सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे रोहित शर्मा ने विरोधी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। उन्होंने शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया। भारत से मिली हार पर अब पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने अपनी ही टीम पर गुस्सा निकाला है। हम जिस खिलाड़ी की यहां चर्चा कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हैं। उन्होंने पाकिस्तान की प्लेइंग 11 पर सवाल उठाए हैं।

अख्तर ने कहा कि,

“पाकिस्तान का बेहद निराशाजनक प्रदर्शन रहा और हिन्दुस्तान ने आज पाकिस्तान को फैटा लगाया है। अकेला रोहित शर्मा पूरी टीम पर भारी पड़ गया। पाकिस्तान ने क्या समझा था कि चार ना कोई मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और ना ही कोई स्पिनर और सिर्फ टॉप-4 बल्लेबाजों के साथ वह भारत को हरा देंगे। यह बिलकुल असंभव है।”

रोहित शर्मा की तारीफ में दिग्गज क्रिकेटर ने पढ़े कसीदे

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए इस हाईवोल्टेज मुकाबले में रोहित शर्मा ने विस्फोटक प्रदर्शन किया। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ 63 गेंदों में 86 रन बनाए।

इस शानदार पारी के दौरान हिटमैन के बल्ले से 6 चौके और 6 छक्के निकले। रोहित के इस धुआंधार प्रदर्शन पर शोएब अख्तर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हिटमैन की टीम तारीफ की है और कहा है कि उन्होंने पाकिस्तान से बदला लिया है।

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि,

 “रोहित शर्मा पिछले दो साल कहां सोया हुआ था। वह एक पूरा बैट्समैन है। वह एक बड़ा खिलाड़ी है और उसके पास जो शॉट हैं वह एक पूरी टीम की तरह है। उसने यह पारी खेलकर पाकिस्तानी गेंदबाजी को पूरी तरह से नीचा दिखाया। मुझे लगता है उसने बदला लिया पाक गेंदबाज उन्हें पिचले दो-तीन साल से आउट कर रहे थे। उसका रोहित ने बदला लिया है। रोहित को वापस बढ़िया खेलता देखकर अच्छा लगा। उसने हमें जमकर मारा और ठीक मारा है।”

ALSO READ: IND vs PAK मैच के बीच अरिजीत सिंह ने अनुष्का शर्मा के साथ कर दी ऐसी हरकत! देखकर रह जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल