Placeholder canvas

IND vs PAK मैच के बीच अरिजीत सिंह ने अनुष्का शर्मा के साथ कर दी ऐसी हरकत! देखकर रह जाएंगे हैरान, वीडियो वायरल

by Mayank Tripathi
ARJIT SINGH and ANUSHKA SHARMA

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK)  के बीच शनिवार को वनडे विश्व कप 2023 का हाईवोल्टेज मुकाबला खेला गया। इस मैच से पहले दर्शकों के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से म्यूजिकल सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस दौरान बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने इवेंट में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया था। मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने भी अपनी आवाज़ से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

अनुष्का शर्मा के साथ अरिजीत सिंह ने की ऐसी हरकत!

बता दें कि भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच का आनंद लेने के लिए दुनियाभर के तमाम दिग्गज बीते दिन अहमदाबाद पहुंचे थे। इस दौरान फिल्म अभिनेत्री और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी स्टैंड्स में बैठी दिखाई दी थीँ। तभी अरिजीत सिंह उनके पास पहुंच गए और कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, अरिजीत सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं। उन्होंने आशिकी 2 जैसी फिल्मों के गीत गाए हैं। अरिजीत ने भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले भी अपनी आवाज़ से फैंस का दिल जीता। इसके बाद वह स्टैंड्स में बैठकर मैच का लुत्फ उठाने लगे।

अब अरिजीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मशहूर सिंगर को अनुष्का शर्मा की तस्वीर क्लिक करते देखा जा रहा है। स्टैंड्स में बैठे दर्शकों ने दोनों की वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया।

रोहित शर्मा के अकेले दमपर जीता भारत

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम को ताश के पत्तों की तरह बिखरने पर मजबूर कर दिया। शार्दुल ठाकुर के अलावा भारतीय टीम के सभी गेंदबाजों ने 2-2 विकेट चटकाए।

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने बल्लेबाजी के दौरान भी अपनी छाप छोड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ी। भारत की जीत के हीरो रहे रोहित शर्मा ने 86 रनों की धुआंधार पारी खेली। उनकी इसी पारी के दमपर टीम इंडिया ने आसानी से मैच अपने नाम कर लिया।

ALSO READ: ENG vs AFG: बेन स्टोक्स ने विश्व कप के लिए संन्यास से लिया था यू-टर्न, जानिए फिर क्यों नहीं मिल रही है प्लेइंग 11 में जगह

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00