shaheen bumrah

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप 2023 का सुपर 4 राउंड का मुकाबला खेला जा रहा है। रविवार को शुरु हुए इस मुकाबले में बारिश बाधा बनी। जिसको रिजर्व डे तक खींचना पड़ गया। आज दोनों  टीमें एक बार फिर मैदान पर आमने-सामने होंगी। ये मैच वहीं से शुरु होगा जहां रुका था।

शाहीन अफरीदी ने दी बुमराह को बधाई

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच जारी इस मैच से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को उनके बच्चे के जन्म पर बधाई देते हुए देखा जा सकता है। अफरीदी ने बुमराह को कुछ तोहफे भी दिए हैं।

जिसपर अब फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भी इस वीडियो को अपने ऑफिशिलय ट्विटर हैंडल से साझा किया है। वहीं, शाहीन अफरीदी ने भी इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया है। इसपर अब जसप्रीत बुमराह ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने शाहीन को धन्यवाद दिया है।

बुमराह के घर हुई नन्हे मेहमान की एंट्री

बता दें कि 4 सितंबर को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक बच्चे को जन्म दिया था। यही वजह थी कि बुमराह भारत बनाम नेपाल मैच में नज़र नहीं आए थे। वह टीम को श्रीलंका में छोड़कर मुंबई लौट आए थे।

उन्होंने अपने बेटे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी। बुमराह ने इंस्टा पर अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट की थी।

तेज गेंदबाज ने लिखा कि,

“हमारा छोटा परिवार अब बढ़ गया है। हमारा दिल, जितना हमने कभी सोचा था, उससे कहीं ज्यादा भरा है। आज सुबह हमने अपने बेटे, अंगद, जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया, हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते।”

जहां रुका वहीं से शुरु होगा मैच

गौरतलब है कि रिजर्व डे के दिन  भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच की शुरुआत वहीं से होगी जहां इसे रोका गया था। इस मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया।

रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने 100 से ज्यादा रनों की शानदार पार्टनरशिप निभाई और टीम  स्कोर 147 रनों तक पहुंचा दिया। फिलहाल क्रीज पर विराट कोहली (8) और केएल राहुल (17) डटे हुए हैं। ये दोनों खिलाड़ी ही मैच की दोबारा शुरुआत करेंगे। अब तक 24.1 ओवर का खेल हो चुका है।

ALSO READ: 17 सितंबर को फिर होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला, जानिए कब और कहां खेला जाएगा ये मैच

Published on September 11, 2023 4:53 pm