Placeholder canvas

भारत-न्यूजीलैंड के बीच एक ही दिन में खेले जाएंगे 2 टी20 मैच, सामने आया हैरान करने वाला शेड्यूल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ के बाद अब तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज़ का आगाज 27 जनवरी यानि शुक्रवार से रांची में होगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें रांची पहुंच चुकी है। इस मैच के पहले भारत और न्यूजीलैंड के टी20 मैच के शेड्यूल लेकर बड़ी खबर आई है, जिसके अनुसार दोनों टीमें शुक्रवार के दिन एक नहीं बल्कि दो टी20 मैच खेलेगी। आईये जानते है इस खबर के बारे में विस्तार से।

एक दिन में टीम इंडिया खेलेगी दो मुकाबले

दरअसल एक जहां भारत और न्यूजीलैंड की मेंस टीमें तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच रांची खेली। तो वही दूसरी ओर इसी दिन भारत और न्यूजीलैंड की अंडर 19 वीमेंस टीम अंडर 19 विश्व कप के सेमीफाइनल में आमने-सामने होगी। यहां पहला मौका होगा जब अंडर 19 विश्व कप के सेमीफाइनल में आपस दोनों टीमें भिड़ेगी।

भारत और न्यूजीलैंड के मेंस और वीमेंस के टीम के मुकाबले खेले एक ही दिन जाएंगें। लेकिन इन मैचों का समय अलग अलग होगा। जहां वीमेंस का टीमों का मैच दोपहर 1.30 बजे साउथ अफ्रीका के पोचेफ्स्ट्रूम में भिड़ेगी। तो वही दूसरी मेंस टीम शाम को 7.00 बजे रांची के जेएसडब्ल्यू स्टेडियम में आपस में भिड़ेगी।

ALSO READ: अमिताभ बच्चन के बाद इस क्रिकेटर के प्यार में पड़ गईं थीं रेखा, होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़े गये थे दोनों

भारतीय खिलाड़ियों ने किया दमदार प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय वीमेंस टीम अंडर 19 विश्व कप में शानदार फॉर्म में चल रही है। टीम ने सुपर 6 में पहले स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। टीम को सुपर 6 में केवल आस्ट्रेलिया की टीम ने शिकस्त दी थी। इसके अलावा भारत को सुपर सिक्स में एक भी हार नहीं मिली।

इसके अलावा सेमीफाइनल में भारतीय महिला टीम पर सबकी निगाहें होगी। टूर्नामेंट में भारतीय उपकप्तान श्वेता सेहरावत ने अब बड़ा ही दमदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने पांच पारियों में 231 रन बनाए। वें टूर्नामेंट में भारत की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज है।

इसके अलावा लेफ्ट आर्म स्पिनर मन्नत कश्यप और लेग स्पिनर पार्शवी चोपड़ा ने टीम के लिए अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम कप्तान सहित सभी खिलाड़ियों से सेमीफाइनल में धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद करेगी ताकि टीम इंडिया फाइनल में पहुंच सके।

ALSO READ: आईपीएल 2023 का शेड्यूल आया सामने, जानिए कब और किस टीम के बीच होगा पहला मुकाबला और कब खेला जाएगा फाइनल