आज होगा भारत-इंग्लैंड का मुकाबला, जानिए कब, कहां और कैस देख सकते हैं इस मुकाबले को लाइव, ये है फ्री देखने का तरीका
आज होगा भारत-इंग्लैंड का मुकाबला, जानिए कब, कहां और कैस देख सकते हैं इस मुकाबले को लाइव, ये है फ्री देखने का तरीका

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच से पहले एक वॉर्मअप मैच खेला जाएगा. यह 4 दिन का अभ्यास मैच होगा. यह मैच भारत बनाम, लीसेस्टरशायर (IND vs LEIC) के बीच खेला जाएगा. यह मैच 23 जून से लेकर 26 जून के बीच खेला जाएगा. भारत और लीसेस्टरशायर (IND vs LEIC) से मुकाबला करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह एक देखने लायक दिलचस्प मुकाबला होगा, लेकिन सारी बात है कि आप इस मुकाबले को कहां और कैसे लाइव देख पाएंगे.

कहां और कैसे देखें ये मुकाबला, कहां होगा लाइव स्ट्रीम?

india team practice

यह मैच (IND vs LEIC) 23 जून से लेकर 26 जून के बीच खेला जाएगा. यह एक वॉर्मअप मैच होगा. इस मुकाबले का पहला दिन 23 जून से होगा यह मैच ग्रेस रोड, लीसेस्टर में खेला जाएगा. बता दें, इस मैच की कोई भी ऑफिशियल तरीके से लाइव स्ट्रीमिंग (LIVE STREAMING) नहीं की जाएगी.

आप इस मैच को कही भी यूटूब चैनल पर देख सकते हैं. बाकी बीसीसीआई (BCCI) के ऑफीशियल हैंडल पर आपको इससे जुड़े सारे अपडेट जैसे स्कोर देखने को मिलता रहेगा. यह मैच रोज़ान भारतीय टाइम के मुताबिक दोपहर में 3.30 पर शुरु होगा.

यूके यूएस में कैसे देखें लाइव

india team practicing sesson

यूके यानी यूनाइटेड किंगडम (UK) और संयुक्त राज्य अमेरिका (US) में इस मैच को लाइव देखने के लिए आप फॉक्स यूटूब चैनल देख सकते हैं कि टाइमिंग के अनुसार इस मैच की शुरुआत सुबह 11:00 बजे BST पर होगी. वहीं, यूएस की टाइमिंग के अनुसार इस मैच की शुरुआत सुबह 6:00 बजे ET पर होगी. बाकी इस मैच का लाइव स्कोर आप कहीं भी आसानी से देख सकते हैं.

सीरीज में इंडिया है आगे

India vs England

इस सीरीज में इंडिया 2-1 से आगे है. और आखिरी मैच 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेला जाएगा. आखिरी मैच जीतकर इंडिया सीरीज अपने नाम करने की पूरी कोशिश करेगी. इस वॉर्मअप मैच को जीतकर इंडिया के अंदर आखिरी मैच के आत्मविश्वास आ जाएगा. इस लिए ये वॉर्मअप मैच जीतना इंडिया के लिए बहुत ज़रूरी है.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत के लिए डेब्यू करने वाले ये 3 खिलाड़ी जी रहे अब गुमनामी की जिंदगी