Placeholder canvas

IND vs BAN: बांग्लादेश के बल्लेबाज से भिड़े मोहम्मद सिराज, मैदान पर दिखा गहमागहमी का माहौल, देखें वीडियो

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है । बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। दोनों टीमों के बीच इस मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने विस्फोटक प्रदर्शन देते हुए बांग्लादेशी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी।

दोनों टीमों के इस अहम मुकाबले में सिराज और उमरान ने अपनी रफ्तार और लेंथ वाली गेंदबाजी से बल्लेबाजों पर खूब कहर बरपाया, लेकिन मैदान पर दो खिलाड़ियों के बीच गर्मा गर्मी भी देखी गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिराज और नजमुल के बीच हुई गर्मा-गर्मी

https://twitter.com/Aaliya_Zain5/status/1600384600291028992?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1600384600291028992%7Ctwgr%5E5fab5d1ae97cb361ec4052ba852ee7bd32dd2336%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news24online.com%2Fsports%2Find-vs-ban-siraj-rattles-bangladesh-batsman-watch-video%2F103774%2F

मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया को एक अच्छी शुरुआत दी। उन्होंने पहले सलामी बल्लेबाज का नाम अनामुल हक को सस्ते में चलता किया तो वही उन्होंने अपनी रफ्तार भरी तेज गेंदबाजी से टीम के कप्तान लिटन दास का भी विकेट लिया।

जिसके बाद मैदान पर आए नजमुल को भी सिराज के शुरुआती गेंदों ने खूब परेशान किया वहीं चौथी गेंद पर बल्लेबाज धोखा खा गए। जिसके बाद सिराज और उनके बीच थोड़ी नोकझोंक देखने को मिली। लेकिन पांचवी गेंद पर नजमुल ने चौका लगाया।

उमरान की डिलीवरी पर धोखा खा गए नजमुल

जहां एक तरफ सिराज अपनी रफ्तार भरी गेंदबाजी के साथ-साथ अपने हाव-भाव से भी बांग्लादेशी बल्लेबाजों को हड़काते हुए नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के तेज तर्रार गेंदबाज उमरान मलिक भी अपनी आक्रामक गेंदबाजी से बल्लेबाजों पर कहर बरपाते हुए नजर आए।

उमरान मलिक ने अपनी आक्रामक गेंदबाजी से टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को खूब परेशान किया तो वही अपनी खतरनाक डिलीवरी से नजमुल हुसैन का विकेट ले लिया।

Read More : जसप्रीत बुमराह के जगह मोहम्मद सिराज से भी बेहतर विकल्प साबित हो सकते थे ये 3 गेंदबाज, चयनकर्ताओं ने दिखा दी जल्दबाजी

सीरीज में बराबरी के लिए भारत की जीत जरूरी

सीरीज का पहला मुकाबला जहां बांग्लादेश ने 1 विकेट से अपने नाम किया था। तो वहीं इस जीत के साथ मेजबान टीम 1-0 से आगे चल रही है। ऐसे में भारत को इस सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में दूसरे वनडे मुकाबले में जीत दर्ज कराने होगी।

Read More : मोहम्मद सिराज को आखिरी ओवर में क्यों थमाई गई गेंद, युजवेंद्र चहल ने मैच के बाद किया खुलासा