Placeholder canvas

IND vs BAN: कब, कहां खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश का दूसरा मैच, जानिए कैसे देख सकते हैं FREE LIVE

भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे (IND vs BAN) पर है, जहां मेजबान टीम ने वनडे सीरीज के पहले मैच में जीत के साथ शुरुआत की है। पहले वनडे मुकाबले में बांग्लादेशी टीम ने भारत को रोमांचक तरीके से एक विकेट से मात दी। अब दूसरा वनडे मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा इस पर नजर डालते हैं। 

कब खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे?

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच बुधवार, 7 दिसंबर को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत-बांग्लादेश का दूसरा मैच?

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस टीवी चैनल पर देखा जा सकता है लाइव मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर लाइव देखा जा सकता है।

मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच सोनी लिव मोबाइल ऐप पर लाइव देखा जा सकता है। 

ALSO READ: आईपीएल 2023 के नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों पर लग सकती है करोड़ों की बोली, नंबर-1 को हर हाल में खरीदना चाहेंगी सभी टीम

भारतीय टीम लेना चाहेगी बदला

दूसरे मैच में भारतीय टीम की निगाहें मजबूत वापसी करने पर होगी ताकि वह सीरीज में बराबरी कर सके। वहीं बांग्लादेश टीम इंडिया को एक ओर झटका देकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा। 

बांग्लादेश की कमान लिटन दास के हाथों में होगी, तो दूसरी तरफ भारतीय टीम को रोहित शर्मा संभालते हुए नजर आएंगे। रविवार को एक लो स्कोरिंग रोमांचक मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को एक विकेट से हरा दिया था। 

ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को 187 रन का लक्ष्य दिया। केएल राहुल ने 70 गेंद पर 73 रन बनाकर टीम को इस टोटल तक पहुंचाया। 

जवाब में बांग्लादेश की बल्लेबाजी भी पूरी तरह लड़खड़ा गई। एक समय मैच पूरी तरह से भारत की पकड़ में था, लेकिन मुस्तफिजुर रहमान और मेहदी हसन मिराज ने आखिरी विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। 

ALSO READ: IPL 2023: मुंबई इंडियंस की चमकने वाली है किस्मत, अब एबी डिविलियर्स दिलाएंगे ट्रॉफी