Placeholder canvas

IND vs BAN: बांग्लादेश से मिली शर्मनाक हार के बाद भड़के कप्तान रोहित शर्मा सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार, सरेआम लगाई फटकार

by Jayesh Tandan
ROHIT SHARMA PRESS CONFRENSS

रोहित शर्मा: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच रविवार को ढाका के मीरपुर में शेर ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला गया जहां बांग्लादेश ने रोमांचक जीत दर्ज की। 

भारतीय टीम ने दिखाया औसत दर्जे का खेल

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 41.2 ओवर में 186 रनों पर ऑल आउट हो गई। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम पूरी तरह से बिखर गई थी। 

लेकिन अंतिम विकेट ने बांग्लादेश को 1 विकेट बाकी रहते जीत दिला दी। इस जीत के साथ बांग्लादेश ने 1-0 की बढ़त बना ली है। मेहदी हसन ने नाबाद 38 रन बनाकर मैच को जीत दिला दी।

रोहित शर्मा ने माना खराब बल्लेबाजी से हारे मैच

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा,

“यह काफी करीबी मैच था। हमने उस स्थिति में वापसी करके काफी अच्छा किया। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। 184 रन काफी अच्छा नहीं था, लेकिन हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की और उन्होंने अंत में धैर्य बनाए रखा। यदि आप पीछे मुड़कर देखते हैं कि हमने पहली गेंद से कैसे गेंदबाजी की – निश्चित रूप से हम अंत में बेहतर गेंदबाजी करना पसंद करेंगे – लेकिन हमने 40 ओवरों तक अच्छी गेंदबाजी की और विकेट लिए। हमारे पास पर्याप्त रन नहीं थे। और 25-30 रन मदद करते।”

ALSO READ: “आईपीएल खेलो देश के लिए खेलना तुम्हारे बस की बात नहीं है….” भारत के खराब बल्लेबाजी के बाद भड़के फैंस

रोहित शर्मा ने आगे कहा,

“हम 25 ओवर के होने के बाद 240-250 देख रहे थे। जब आप विकेट गंवाते रहते हैं तो यह मुश्किल होता है। हमें यह सीखने और समझने की जरूरत है कि ऐसे विकेटों पर कैसे खेलना है। हमारे लिए कोई बहाना नहीं है क्योंकि हम इन विकेटों के आदी हो चुके हैं। मैं वास्तव में नहीं जानता कि वे एक-दो अभ्यास सत्रों में कितना सुधार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि ये केवल दबाव से निपटने के बारे में है। मुझे यकीन है कि ये लोग सीखेंगे और हम अगले मैच का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम चीजों को बदल सकते हैं। हमें पता है कि इन हालात में हमें क्या करना है।”

ALSO READ: IND vs BAN: 42.2 ओवर में केएल राहुल से हुई इस छोटी सी गलती की वजह से टीम इंडिया ने झुकाया बांग्लादेश के सामने भारत का सिर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00