AUS VS IND TEST

फरवरी महीने में ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया (IND vs AUS) के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है जिससे पहले हर कोई उत्सुक नजर आ रहा है. इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए एक बहुत बड़ी बात बताई हैं और

उन्होंने बताया है कि वह टीम इंडिया के रन मशीन खिलाड़ी विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के एक तेज गेंदबाज के बीच रोमांचक टक्कर देखना चाहते हैं. आपको बता दें कि एक तरफ विराट कोहली इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं वहीं दूसरी और पैट कमिंस का भी लय बरकरार है.

कई बार बना चुके हैं कोहली को शिकार

यह कोई पहली बार नहीं होगा जब विराट कोहली और पैट कमेंट से एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे. इससे पहले कई बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दोनों को एक बार एक साथ देखा जा चुका है. आपको बता दें कि पैटकमिंस ने विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूप में अभी तक 9 बार अपना शिकार बनाया है और पैटकमिंस के खिलाफ विराट कोहली का स्ट्राइक रेट 94 कर रहा है.

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी गिलेस्पी को उम्मीद है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज में एक बार फिर पैट कमिंस विराट कोहली को अपना निशाना बनाने में कामयाब होंगे और उन्हें क्रीज पर टिककर बल्लेबाजी करने का मौका नहीं देंगे.

दोनों के बीच होगा शानदार मुकाबला

गिलेस्पी ने मीडिया से बात करते हुए यह इच्छा जाहिर की है कि वह भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली सीरीज में विराट कोहली और पैटकमिंस के बीच जोरदार टक्कर देखने को बेकरार है जो एक शानदार मुकाबला होने वाला है.

वह इस बात के लिए बेहद उत्सुक है कि ऑस्ट्रेलिया और भारत (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में यह दोनों एक दूसरे का सामना किस प्रकार करते हैं क्योंकि यह दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में शीर्ष खिलाड़ी बन चुके हैं.

ALSO READ:IND vs NZ: लखनऊ में होने वाले भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 को देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, ऐसे देख सकते हैं लाइव

ये खिलाड़ी रहेंगे गायब

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी दोनों ही देशों के लिए वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिहाज से काफी अहम है. एक तरफ ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क अपनी उंगली में चोट के कारण पहले टेस्ट मुकाबले का हिस्सा नहीं हो पाएंगे.

वहीं दूसरी ओर काफी समय के बाद वापसी कर रहे कैमरून ग्रीन पर भी नजर होगी. वहीं दूसरी ओर रविंद्र जडेजा इस सीरीज के साथ वापसी कर रहे हैं जो टीम इंडिया के लिए एक शानदार खिलाड़ी माने जाते है.

ALSO READ:अंग्रेजो से 2017 विश्व कप हार का बदला लेंगी शेफाली वर्मा, विश्व कप जीतने से बस 1 कदम दूर है भारत