Placeholder canvas

IND vs AUS: दूसरा टेस्ट मैच जीतने के लिए राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने चली बड़ी चाल, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगा भारत

by AMIT RAJPUT
ROHIT SHARMA TEAM INDIA ISHANT

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें दिल्ली पहुंच चुकी है। यह मैच भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी।

इस मैच में भारतीय टीम कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

टाॅप ऑर्डर

दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम अपनी पिछले मैच की ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है। भारतीय टीम की ओर इस मैच में भी रोहित शर्मा और के एल राहुल ही ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे।

यह मैच केएल राहुल के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। उन्हें हर हाल में इस मैच में प्रदर्शन करना होगा। इसके अलावा नंबर 3 पर चेतेश्वर पुजारा ही बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

मध्यक्रम

वही अगर मध्यक्रम की बात करें तो मध्यक्रम में नंबर 4 पर विराट कोहली खेलते हुए नजर आएंगे जबकि नंबर 5 पर इस मैच में सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर को खेलने का मौका मिल सकता है। वहीं विकेटकीपर के तौर पर एक बार फिर के एस भरत ही नजर आने वाले हैं।

ALSO READ: IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच में बदलेगी भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी, ये 2 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में करेंगे पारी की शुरुआत

आलराउंडर

अगर आलराउंडर की बात करें तो आलराउंडर के तौर पर रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और आर आश्विन खेलते हुए नजर आएंगे। इन तीनों खिलाड़ियों ने पिछले मैच में गेंद और बल्ले दोनो से बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन किया था। टीम इस मैच में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

गेंदबाज

तेज गेंदबाजों में इस टेस्ट मैच में भारत की ओर से मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ही खेलते हुए नजर आएंगे। इन दोनों गेंदबाजों ने पिछले मैच में भारत को शुरूआती सफलता दिलाई थी। टीम इस मैच में भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

ALSO READ: IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कैसा होगा मौसम? किसकी मददगार होगी पिच, जानिए

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00