parineeti chopra and raghaw chaddha

भारत की इस समय सबसे चर्चित जोड़ी बाॅलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्डा की है. दोनो ने हाल ही में सगाई की है और जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों में काॅमन इंटरेस्ट क्रिकेट है. अक्सर दोनों स्टेडियम में भारत का मैच देखते हुए पाए जाते हैं. अब ताजा तस्वीरें ओवल के क्रिकेट ग्राउंड से आ रही है, जहां दोनों विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल देखने पहुंचे थे.

राघव-परिणीति पहुंचे लंदन

इंस्टाग्राम अकाउंट परिणीति पैराडाइज ने एक फोटो पोस्ट की जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ब्लू शर्ट पहने दिख रहे हैं. राघव के साथ उनकी मंगेतर परिणीति भी ग्रीन शर्ट में दिख रही है. आप से बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हमेशा न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जाता है.

ऐसे में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच इंग्लैंड के ओवल में खेला जा रहा है. लंदन में ही परिणीति-राघव को स्पॉट किया गया था.

कैसा रहा है अब तक का मैच

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से 11 जून के बीच ओवल के केनिंग्टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है.
तीन दिन का खेल खत्म हो गया है और मैच में ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्तिथी बना चुकी है. इस मैच में टाॅस रोहित शर्मा ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले पारी में ऑस्ट्रेलिया के तरफ से ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ ने शतक जड़ा जिससे ऑस्ट्रेलिया पहले पारी में 469 बना पाई. इसके जवाब में भारत ने पहले पारी में 296 रन बनाया.

भारत के तरफ से सबसे अधिक रहाणे ने 89 और शार्दुल ठाकुर ने 51 रन बनाया. दूसरे पारी में दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 123 रन पर 4 विकेट था. ऑस्ट्रेलिया के पास वर्तमान समय में 296 रन की बढ़त है.

ALSO READ: WTC FINAL 2023: अगर ड्रा हुआ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच WTC FINAL तो इस टीम को मिलेगी ट्रॉफी और करोड़ो का ईनाम

Published on June 10, 2023 3:12 pm