Placeholder canvas

तलाक के 3 साल बाद शिखर धवन और आयशा मुखर्जी आए आमने-सामने, बेटे की कस्टडी पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन और आयशा अब अलग अलग हो चुके हैं। हालांकि इनका केस कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में आयशा बेटे जोरावर को लेकर ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं, जिसकी वजह से शिखर अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे हैं और वह बहुत परेशान हैं।

कभी-कभी बेटे से मिल पाते हैं शिखर धवन

बता दें कि शिखर धवन की पत्नी से अलग होने के बाद वह अपने बेटे जोरावर से कभी-कभी मिल पाते हैं। ऐसे में दोनों का कोर्ट में केस भी चल रहा है। अब बेटे जोरावर की कस्टडी को लेकर दोनों आमने-सामने आ चुके हैं।

कोर्ट ने दिए आदेश

कोर्ट ने आदेश दिया है कि आयशा मुखर्जी अपने 9 साल के बेटे को क्रिकेटर के फैमिली फंक्शन में लेकर इंडिया आएं। वहीं कोर्ट ने यह भी कहा है कि अकेले मां का बच्चे पर अधिकार नहीं है। बेटे पर मां और बाप दोनों का अधिकार है। कोर्ट ने कहा कि साल 2020 से शिखर का परिवार बच्चे से नहीं मिल सका है।

अलग रहते हैं आयशा और धवन

शिखर धवन और आयशा दोनों अलग-अलग रहते हैं। ऐसे में उन्होंने बच्चे की कस्टडी से संबंधित भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों जगह केस किया है। वहीं जब कोर्ट ने बच्चे को लेकर भारत आने का आदेश दिया तो आयशा ने इस पर आपत्ति जताई और कहा कि वो बच्चे हुए को लेकर नहीं आ सकती क्योंकि उसका स्कूल छूट जाएगा।

ऐसे में कोर्ट ने इस बारे में सोचते हुए कहा कि शिखर धवन के घर फंक्शन है तब स्कूल बंद रहेगा इसलिए आपको आना होगा।

इस पर आयशा ने आपत्ति जताई और कहा कि वह बच्चे को लेकर भारत नहीं आना चाहता है। लेकिन कोर्ट ने कहा कि उन्हें आना पड़ेगा। क्योंकि शिखर धवन के घर में फक्शन है और बच्चे को उसके पिता और रिश्तेदारों से मिलवाना जरुरी है।

ये भी पढ़ें-अब Shubman Gill की बहन भी खेलेगी क्रिकेट, हाथ में थामा बल्ला फिर कुछ ऐसा हुआ कि हैरान रह गए लोग