Placeholder canvas

बड़ी खबर: एशिया कप 2023 से बाहर हुआ पाकिस्तान, अब इन 4 देशों के बीच इस देश में खेला जाएगा टूर्नामेंट

एशिया कप को लेकर के लगातार विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ पाकिस्तान एशिया कप को अपने देश में कराने की मांग कर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ बीसीसीआई की मीडिया को पाकिस्तान भेजने के लिए तैयार नहीं है। हालांकि इन सबके बाद भी तरीके चीज नजम सेठी ने हाइब्रिड मॉडल को भी भारत के सामने रखा, लेकिन अब इस पर भी एक बड़ी खबर सामने आई है।

एशिया कप पर आई बड़ी अपडेट

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड एशिया कप को लेकर के हाइब्रिड मॉडल सबके सामने रखा था, जिसे अब 3 देशों ने रिजेक्ट किया है। अब अगर पाकिस्तान को एशिया कप में खेलना है, तो न्यूट्रल वेन्यू पर ही मुकाबले खेलने होंगे।

जानिए किस देश मे हो सकता है एशिया कप

यूएई में गर्मी के कारण भारत ने पहले ही खेलने से मना कर दिया है। अब ऐसे में श्रीलंका सामने आ रहा है। जिसको लेकर सभी देश ने हामी भर दी है वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस बात पर अडिग है कि आईसीसी टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल में खेला जाए। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है, तो पाकिस्तान की टीम वनडे वर्ल्ड कप का ऐसा नहीं बनेगी। इसकी मेजबानी भारत के हाथों में है। हालांकि अभी तक एशिया कप के वेन्यू पर कोई भी बड़ी अपडेट सामने नहीं आई है।

सितंबर में खेला जाएगा यह बड़ा टूर्नामेंट

बता दें कि एशिया कप 2023 का टूर्नामेंट सितंबर के महीने में आयोजित हो सकता है। वहीं पुरानी जानकारी के मुताबिक यह टूर्नामेंट 2 सितंबर से शुरू होना था।

जबकि भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 3 सितंबर को खेला जाने वाला था, लेकिन जिस तरीके से लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। उसको देखकर यही माना जा रहा है कि कहीं पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट से बाहर ना हो जाए।

ALSO READ: तलाक के 3 साल बाद शिखर धवन और आयशा मुखर्जी आए आमने-सामने, बेटे की कस्टडी पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला