Placeholder canvas

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया में इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर रहे हैं रोहित शर्मा, भड़के फैंस कहा “कम से कम प्रैक्टिस मैच में तो उसे जगह दे दो”

by POONAM NISHAD
ऑस्ट्रेलिया में इस खिलाड़ी को नजरअंदाज कर रहे हैं रोहित शर्मा, भड़के फैंस कहा "कम से कम प्रैक्टिस मैच में तो उसे जगह दे दो"

India vs Australia Warm Up Match 2022 : भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच सोमवार में वॉर्म अप मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल कर ली। रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेइंग इलेवन में भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) को मौका नहीं मिला सका।

जाहिर है कि खिलाड़ी में पिछले छह मैच में 30 का स्कोर भी नहीं छुआ है। जिससे कप्तान ने इस अहम टूर्नामेंट में अपने मैन इन फॉर्म विकेटकीपर को टीम में जगह दी। ऋषभ पंत को एक विस्फोटक बल्लेबाज माना जाता है, वो विश्व की किसी भी गेंदबाजी को अपनी आक्रामण बल्लेबाजी से इनकी धज्जियां उड़ा सकते हैं।

प्लेइंग इलेवन में युवा खिलाड़ी को जगह ना मिलने के बाद फैंस ने कप्तान रोहित शर्मा को ट्रोल किया और कई तरह की बात की। जानिए क्या है पूरी बात…

ऋषभ पंत बैठे हैं प्लेइंग इलेवन से बाहर

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वॉर्म अप मैच में विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जगह दी गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के खेले गए पिछले दोनो अनऑफिशियल वार्म अप मैच में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत फ्लॉप हुए थे। दोनों हो वॉर्म अप मैच में ऋषभ पंत ने 9-9 रन बनाए थे।

ऋषभ पंत काफी खराब फॉर्म में हैं, लेकिन वो आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए स्क्वाड के हिस्सा हैं, लेकिन ऋषभ पंत के प्लेइंग इलेवन में जगह ना दिए जाने के बाद फैंस ने रोहित शर्मा को ट्रोल किया है।

Also Read : IND vs AUS: अभ्यास मैच से ही हुआ साफ कप्तान रोहित शर्मा नहीं देंगे इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप के प्लेइंग इलेवन में मौका

प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिलने पर सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच मैच में जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) वॉर्म अप मैच में जगह नहीं मिली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस गुस्सा दिखाया है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने एक इमोजी वाली बनाते हुए कहा कि पंत के लिए बुरा लग रहा है।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं। एक और फैन ने आगबबूला होते हुए लिखा कि कम से कम ऋषभ पंत को वार्म अप मैचों में खेलने का मौका तो दो।

https://twitter.com/EkanshRai9/status/1581861542970109953?

टीम इंडिया के लिए रह चुके हैं मैच विनर प्लेयर

भारतीय स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक समय पर टीम इंडिया के मैच विनर खिलाड़ी रह चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है और अच्छा प्रदर्शन भी किया है। ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग स्किल भी काफी अच्छी है। लेकिन इस समय वो फॉर्म में नहीं है और साथ ही विकेट के पीछे भी कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। ऋषभ पंत ने 31 टेस्ट मैच में 2123 रन, 27 वनडे मैच में 840 रन और 62 टी20 मैच में 962 रन बनाए हैं।

Also Read : IND VS AUS: W W W W मोहम्मद शमी ने अभ्यास मैच में ही रच दिया इतिहास अंतिम 4 गेंदों पर गिरे 4 विकेट, देखें वीडियो

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00