IMRAN KHAN ON BABAR AZAM AND VIRAT KOHLI

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) जो पूरी दुनिया में अपने शानदार खेल के लिए पहचाने जाते हैं. अब उन्हें लेकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और प्रधानमंत्री रहे इमरान खान ने बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और विराट कोहली (Virat Kohli) को एक बराबर तौला है और उनका मानना है कि दोनों खिलाड़ी एक ही क्लास के हैं.

Babar Azam को बताया कोहली से बेहतर

जब इमरान खान से यह पूछा गया कि बाबर आजम (Babar Azam) और विराट कोहली (Virat Kohli) की तुलना पर आप क्या कहेंगे, तो इस पर उन्होंने कहा कि

“हाल में देखा ही नहीं है उनको, लेकिन मुझे तो लगता है कि यह एक ही क्लास के प्लेयर है. मुझे बाबर आजम की क्लास बहुत अच्छी लगती है. बल्कि यह विराट कोहली से भी आगे जा सकता है. मैंने इस साल क्रिकेट नहीं देखा. आगे इमरान खान ने कहा कि टी-20 क्रिकेट में मुझे वैसे ही मजा नहीं आता, बल्लेबाजी के नजरिए से मुझे टेस्ट क्रिकेट पसंद आती है.मुझे पता लगा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में उन्होंने भारत को हरा दिया है.”

भारत के पास है आखिरी मौका

इससे पहले भी बाबर आजम और विराट कोहली (Virat Kohli) की कई बार तुलना की जा चुकी है। कई ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी भी रहे जिन्होंने विराट कोहली को बाबर आजम से बेहतर बताया है.

आपको बता दें कि इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमों की तैयारी चल रही है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला गंवाने के बाद अब टीम इंडिया के पास ये आखिरी दांव बचा है.

ALSO READ: विराट कोहली और रोहित शर्मा होंगे बाहर, वेस्टइंडीज दौरे से Team India में होगी आईपीएल सितारों की वापसी

Published on June 13, 2023 10:01 pm