Placeholder canvas

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इन 3 खिलाड़ियों ने नहीं किया अच्छा प्रदर्शन तो लंबे समय के लिए हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी

इस बार का टी20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ियों के लिए अहम होने वाला है जहां कई खिलाड़ियों को अपने प्रदर्शन से अपने आप को सही साबित करना होगा वरना टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया (Team India) से लंबी छुट्टी मिल सकती है.

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में गेंदबाज हो या फिर बल्लेबाज दोनों का प्रदर्शन काफी मायने रखता है. इस बीच कई खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से अपनी छाप छोड़ने में सफल हो जाते हैं.

आज हम टीम इंडिया के तीन ऐसे खिलाड़ियों पर चर्चा करने जा रहे हैं, जो अगर वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन करते हैं तो इनकी लंबी छुट्टी हो सकती है.

हर्षल पटेल

काफी समय के बाद टीम इंडिया (Team India) में चोट से वापसी करने वाले हर्षल पटेल की वापसी बिल्कुल भी शानदार नहीं रही, जहां इस वक्त वह बेहद ही खराब फॉर्म में चल रहे हैं. इसके बावजूद भी यह उनके लिए सुनहरा मौका है कि उन्हें इस साल टी20 वर्ल्ड कप में अपने आप को साबित करने का खास मौका मिला है.

यदि इस मौके को हर्षल पटेल गंवा देते हैं तो फिर यह तय है कि टीम इंडिया (Team India) से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

युजवेंद्र चहल

अब टीम इंडिया (Team India) के उस स्पिनर की बात करते हैं जो इस वक्त अपने खराब दौर से गुजर रहे हैं. हम किसी और की नहीं बल्कि यूज़वेंद्र चहल की बात कर रहे हैं, जहां ये खिलाड़ी अपनी गेंदबाजी से कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पा रहे हैं. इन्हे विकेट भी नही मिलती है, बल्कि यह बल्लेबाजों के आगे नतमस्तक होते दिखते हैं.

ऐसे में अगर टी20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन नहीं करते हैं तो प्लेइंग इलेवन से तो बाहर होंगे, ही इसके अलावा टीम इंडिया (Team India) में भी जगह नहीं मिलेगी.

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खलेगी इन 11 खिलाड़ियों की कमी, अगर इन्हें मिलाकर बना दी जाए टीम तो किसी को भी दे सकते हैं मात

भुवनेश्वर कुमार

टीम इंडिया (Team India) के लिए कई मौके पर शानदार प्रदर्शन करने वाले दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के लिए इस बार टी20 वर्ल्ड कप एक बहुत बड़ी परीक्षा साबित हो सकती है, जहां उनके पास अपनी सारी गलतियों को सुधार कर शानदार प्रदर्शन करने का मौका है.

अगर भुवनेश्वर कुमार ऐसा करने से चूकते हैं तो दीपक हुड्डा बाजी मार सकते हैं. वहीं देखा जाए तो ऑस्ट्रेलिया में भुवनेश्वर कुमार पर तेज आक्रमण का नेतृत्व करने का दबाव अधिक रहेगा, जहां हर हाल में इस खिलाड़ी को अपने प्रदर्शन से सभी को खुश करना होगा.

ALSO READ: बिना बताए पिता ने तय कर दी शिखर धवन की दूसरी शादी, भड़के क्रिकेटर ने पिता से कह दी ये बात