भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच से पहले बाबर आजम ने दी भारत को धमकी, कहा हमारे तेज गेंदबाज.....
भारत के खिलाफ टी20 विश्व कप मैच से पहले बाबर आजम ने दी भारत को धमकी, कहा हमारे तेज गेंदबाज.....

टी20 वर्ल्ड कप के लिए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी रणनीति पूरी तरह से तैयार कर ली है और इस बार खिताब जीतने के इरादे से टीम इंडिया उतरने वाली है. इस बार टी20 वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को होने वाला मुकाबला सबसे ज्यादा अहम माना जा रहा है, क्योंकि इस दिन टीम इंडिया की भिड़ंत किसी और से नहीं बल्कि पाकिस्तान से होने वाली है.

भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के कप्तान ने इस पर प्रतिक्रिया दी है, जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस महा मुकाबले से पहले हुँकार भर दी है और एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

दोनों कप्तानों के बीच होती है ऐसी चर्चा

टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर जब दोनों देशों के कप्तान से चर्चा की गई तो इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से बाबर आजम से उनकी बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि

“हम सभी अपने परिवारों और सभी के बारे में बात करते हैं. हम बात करते हैं जिंदगी की, आपने कौन सी नई कार खरीदी. बस यही हमारे बीच चर्चा चलती है.”

आपको बता दें कि 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के लिए खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी पूरी तरह उत्साहित हैं.

रोहित शर्मा ने भरी हुंकार

“टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि 23 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए हम अच्छी तरह से तैयार होंगे. हर कोई जानता है कि कौन खेलने जा रहा है. मैं अंतिम समय में लिए गए फैसलों पर विश्वास नहीं करता.”

आपको बता दें कि पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को पहली बार पाकिस्तान ने 10 विकेट से हराया था, जहां 1 साल बाद भारत पूरी तस्वीर को बदलने के प्रयास से इस बार वर्ल्ड कप में उतरना चाहेगी.

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इन 3 खिलाड़ियों ने नहीं किया अच्छा प्रदर्शन तो लंबे समय के लिए हो सकती है टीम इंडिया से छुट्टी

बाबर आजम को है गेंदबाजो पर भरोसा

कप्तान बाबर आजम ने इस मुकाबले को लेकर कहा कि

“हमारी तेज गेंदबाजी मजबूत है. शाहीन इसे और मजबूत बनाएंगे. हम अलग-अलग कंबीनेशन के साथ खेले हैं और सभी ने प्रदर्शन किया है. हरिस रौफ ने डेथ ओवर गेंदबाजी में सुधार किया है. यह कौशल खिलाड़ियों के विभिन्न कंबीनेशन को दिखाने का अवसर है.”

इसके अलावा बाबर आजम ने बताया कि

“जब आप भारत के साथ खेलते हैं तो यह हाई इंटेंसिटी वाला मैच होता है, जिसका इंतजार फैंस करते हैं, जहां हमारी यही कोशिश होगी कि हम इस मुकाबले में बेहतर प्रदर्शन कर सकें.”

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में खलेगी इन 11 खिलाड़ियों की कमी, अगर इन्हें मिलाकर बना दी जाए टीम तो किसी को भी दे सकते हैं मात

Published on October 16, 2022 3:25 pm