ROHIT SHARMA MI CAPTAIN IPL

Rohit Sharma Could Captain of Mumbai Indians: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम की भागदौड़ हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को सौपी गईं। 19 दिसंबर को मिनी ऑक्शन में भी मुंबई टीम ने कई वर्ल्डक्लास खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। लेकिन अब ऑक्शन के बाद टीम के लिए एक बड़ी और निराशाजनक खबर सामने आई हैं। जिसके मुताबिक, अब हार्दिक पंड्या मुमकिन है कि आईपीएल में फिटनेस को लेकर बाहर रहें। ऐसे में टीम की कप्तानी एक बार फिर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथों में जा सकती है।

हार्दिक पंड्या को है एंकल एनर्जी

मुंबई इंडियंस की टीम के नए कप्तान हार्दिक पंड्या मुमकिन है कि टीम की लीड करते न दिखाई दें। इसका कारण है कि ऑक्शन के बाद हार्दिक पंड्या टीम की फिटनेस से जुड़ी खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक, उनकी एंकल में अभी इंजरी है। इसी के चलते है, वो आईपीएल 2024 से बाहर हो सकते हैं या फिर शुरूआती कुछ मैचों में बाहर बैठ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कप्तान हार्दिक पंड्या अभी एंकल इंजरी से ग्रस्त हैं। बताया जा रहा है कि अभी हार्दिक पंड्या की इंजरी को ठीक होने में वक्त लगने वाला है। जिसको देखते हुए मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट शायद उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है।

टीम के ये खिलाड़ी भी हो सकते हैं बाहर

अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कप्तानी करते दिखाई देते है, तो हार्दिक के साथ ही ऑलराउंडर टिम डेविड ने भी टीम से बाहर हो सकते हैं। टिम डेविड आईपीएल के बीते दो सीजन में कुछ खास कमाल नहं कर पाए हैं। इसके चलते प्लेइंग इलेवन में टिम डेविड की जगह टीम में किसी दूसरे विदेशी खिलाड़ी को जगह मिल सकती है।

Also Read:IPL 2024: इन 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर फ्रेंचाइजी ने अपने ही पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, आईपीएल नीलामी में मिली पहले से ज्यादा कीमत

ये भारतीय खिलाड़ी भी हो सकते है बाहर

एक समय पर मुंबई इंडियंस के लिए शानदार बल्लेबाजी करने वाले युवा भारतीय खिलाड़ी तिलक वर्मा भी पिछले कुछ समय से बल्लेबाजी में फसते दिखाई दे रहे हैं। इंचरनेशनल क्रिकेट में भी वो कोई खास प्रदर्शन नहीं करके दिख रहे हैं। जिसके चलते उन्हें प्लेइंग-11 से बाहर रखा जा सकता है।

साथ ही लंबे वक्त से टीम के साथ जुड़े ईशान किशन भी प्लेइंग-11 से बाहर हो सकते हैं। ईशान किशन का स्ट्राइक रेट पिछले सीजन कम हुआ है। हालांकि ईशान किशन टीम के मजबूत खिलाड़ी है, लेकिन अगर उनका प्रदर्शन खराब रहा, तो प्लेइंग-11 से बाहर किया जा सकता है।

आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) (कप्तान), विष्णु विनोद(विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस, नेहाल वढ़ेरा, मोहम्मद नबी, रोमारियो शेफर्ड, आकाश माधवाल, जेराल्ड कोएट्जे, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस गोपाल

ALSO READ: IPL 2024: आईपीएल 2024 के सबसे महंगे खिलाड़ी बने ये 5 दिग्गज, 1 भारतीय खिलाड़ी भी लिस्ट में है शामिल