KL RAHUL

आईसीसी टी20 विश्व कप में इस समय एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। जहां इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीमे इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी को जीतने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रही हैं। तो वहीं कुछ टीमों मैं ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जिनके लिए यह टी20 विश्व कप किसी बुरे सपने से कम नहीं है। तो चलिए आज हम आपको इस कड़ी में कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिनके लिए यह वर्ल्ड कप काफी ज्यादा खराब रहा है।

लोकेश राहुल

टीम इंडिया की ओपनिंग करने वाले केएल राहुल का बल्ला भारत के द्वारा खेले गए दोनों मैचों में ही बेहद शांत दिखाई दिया है। जहां पाकिस्तान के खिलाफ 8 गेंदों में इस खिलाड़ी ने 4 रन ही बनाए तो वहीं नीदरलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी 12 गेंदों पर 9 रन ही बनाने में कामयाब हुआ। हालांकि राहुल एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि उनका बल्ला जल्द ही चलेगा।

फैंस को उम्मीद थी कि केएल राहुल के बल्ले से साउथ अफ्रीका के खिलाफ रन निकलेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं आज भी केएल राहुल सिर्फ 9 रन बनाकर चलते बने।

बाबर आजम

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर काफी ज्यादा परेशान होते हुए नजर आ रहे हैं। टी20 विश्व कप में जहां भारत के खिलाफ वह डग आउट हो गए थे, तो वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ इस खिलाड़ी ने 9 गेंदों में महज 4 रन ही बना पाए थे, नीदरलैंड के खिलाफ भी उनके बल्ले से सिर्फ 4 रन ही निकले थे। आपको बता दें कि बाबर आजम की फॉर्म पाकिस्तान के लिए एक बहुत बड़ी टेंशन बनी हुई है।

Read More : T20 वर्ल्ड कप 2022 का हिस्सा नही होंगे अश्विन, इस खिलाड़ी को मिलेगा टी20 टीम में जगह, पूर्व विकेटकीपर ने किया खुलासा

मोहम्मद रिजवान

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज T20 इंटरनेशनल क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान अभी तक फ्लॉप साबित हुए हैं। इंडिया के खिलाफ खेलते हुए भी इस खिलाड़ी ने 12 गेंदों में 4 रन ही बना पाए थे।

तो वहीं बात अगर जिम्बाब्वे के दौरान खेल की करें तो इस खिलाड़ी ने महज 16 गेंदों का सामना करते हुए 14 रन ही बना पाए हैं, हालांकि नीदरलैंड के खिलाफ उनके बल्ले से 49 रनों की पारी जरुर निकली है।

केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी अभी तक टी20 विश्व कप में काफी फ्लॉप साबित हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक खिलाड़ी ने 23 गेंदों पर 23 रन ही बनाए थे, तो वहीं श्रीलंका के खिलाफ दिया खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुआ और 13 गेंदों पर महज 8 रन ही बना पाए। केन विलियमसन इस वर्ल्ड कप में फ्लॉप खिलाड़ियों की सूची में आ गए हैं।

Read More : रिकी पोंटिंग को मुंबई के इस धाकड़ खिलाड़ी में दिखा एंड्रयू साइमंड्स की झलक, बोले- T20 वर्ल्ड कप में मचाएगा कहर