रिकी पोंटिंग को मुंबई के इस धाकड़ खिलाड़ी में दिखा एंड्रयू साइमंड्स की झलक, बोले- T20 वर्ल्ड कप में मचाएगा कहर
रिकी पोंटिंग को मुंबई के इस धाकड़ खिलाड़ी में दिखा एंड्रयू साइमंड्स की झलक, बोले- T20 वर्ल्ड कप में मचाएगा कहर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान रिकी पोंटिंग ने हाल में आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 WORLD CUP ) में ऑस्ट्रेलिया टीम में इस खिलाड़ी को शामिल करने की बात कही है। रिकी पोंटिंग (RICKY PONTING) का मानना है कि इस अनकेप्ड खिलाड़ी के शामिल होने के ऑस्ट्रेलिया टीम को काफी मदद मिलेगी। याद दिला दे, पिछला टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया टीम ने जीता था और इस साल ऑस्ट्रेलिया ही टीम को मेजबानी भी करेगा। जिसके बाद मेजबान टीम के पास लगातार विश्व कप जीतने का मौका होगा।

टिम डेविड को टीम में शामिल करना चाहते है रिकी पोंटिंग

TIM DAVID

 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को विश्व कप जिताने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए एक सलाह दी है। रिकी पोंटिंग का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप की स्क्वाड में टिम डेविड को टीम में शामिल करना चाहिए। पूर्व कंगारू कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया के अनकैप्ड पावर हीटर खिलाड़ी टिम डेविड (Tim David) को टीम में शामिल करने की सलाह दी है.

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते हुए रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया टीम के किए स्क्वाड में अपनी राय को शामिल करते हुए कहा अगर मैं टीम का चयनकर्ता होता तब मुझे अपनी स्क्वाड में ऐसे ही एक खिलाड़ी को रखता जो विश्व कप जीता सकता है और वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो आपको एक बार फिर वर्ल्ड कप जिताने की क्षमता रखते हैं। टीम डेविड एक औसत दर्जे का खिलाड़ी नहीं है कि वह सिर्फ टीम में अपनी जगह बना सके। वह एक बड़े स्तर का खिलाड़ी है।

ALSO READ:Ind vs Ire: ‘मुझे अपने लिए नहीं संजू सैमसन के लिए हो रही ख़ुशी..’, ‘मैन ऑफ द मैच’ अवार्ड लेते बोले दीपक हुड्डा इन्हें दिया श्रेय

टिम डेविड में दिखती है एंड्यू साइमंड्स की झलक

रिकी पोंटिंग ने अपनी बातचीत में आगे टीम डेविड को एंड्यू साइमंड्स की तरह ही खिलाड़ी बता दिया। रिकी पोंटिंग का कहना है कि उन्हें डेविड में पूर्व विस्फोटक एंड्यू साइमंड्स की झलक भी दिखाई देती है। रिकी पोंटिंग ने कहा

“टिम डेविड में मुझे पूर्व खिलाड़ी एंड्यू साइमंड्स की झलक दिखाती है। आप किसी भी ऐसे खिलाड़ी को टीम में रखना चाहेंगे जोकि आपके वर्ल्ड कप जीताने की क्षमता रखें। एंड्यू साइमंड्स में यही खूबी थी जो मुझे टिम डेविड में दिखाई देती है”।

बता दें, टिम डेविड एक काफी विस्फोटक बल्लेबाज हैं। विश्व भर के खिलाड़ी उनके विषय में अच्छी खिलाड़ी होने की राय रखते है। टिम डेविड ने इस साल अभी तक 183.51 की स्ट्राइक रेट से 1002 रन बनाए हैं। साथ ही खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए 8 मैचों में 216.27 की स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाए थे।

ALSO READ:IND vs WI: टीवी पर नहीं देख पाएंगे भारत और वेस्टइंडीज का मैच, सिर्फ इस तरीके से देख सकते है लाइव स्ट्रीम, जानिए सबकुछ